अपने फैंस को वैलेंटाइन वीक में सलमान देने वाले है खास तोहफा, जानिए..?
अपने फैंस को वैलेंटाइन वीक में सलमान देने वाले है खास तोहफा, जानिए..?
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए वर्ष 2023 खुशियों की सौगात लेकर आ चुका है। पहले वे शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर मूवी पठान में नजर आए और अपनी जबरदस्त अपीयरेंस से सभी का दिल भी जीत चुके है। जिसके उपरांत अब वे फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर भी चर्चाओं का विषय बने हुए है। तकरीबन हफ्ताभर पहले ही उनकी मूवी किसी का भाई किसी की जान का टीजर रिलीज हुआ था जिसे फैंस द्वारा बहुत पसंद किया गया। अब उनके नए गाने का टीजर जारी किया गया है और ये भी पता चल गया है कि भाई का ये गाना आखिर कब आने वाले है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बता दिया है कि 12 तारीख को यानी कि कल उनकी मूवी किसी का भाई किसी की जान का पॉपुलर सॉन्ग नैयो लगदा रिलीज किया जाने वाला है। इस गाने के टीजर में सलमान खान लंबे बालों में चश्मा लगाए हुए दिखाई दे रहे है। बहुत समय के उपरांत किसी फिल्म के लिए सलमान ने अपने बाल बढ़ाए हैं। या यूं कहें कि इतने लंबे बालों में वे पहले कभी दिखाई नहीं दिए। गाने के टीजर से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक स्लो रोमांटिक सॉन्ग है जो बेहद भा रहा है। बस फैंस को अब थोड़े वक्त का इंतजार करना है।

 

12 फरवरी को हो रहा रिलीज: बता दें कि सलमान ने सॉन्ग का टीजर शेयर करते हुए बोला है कि 12 फरवरी को सुनें नैयो लगदा। फैंस भी इस खबर से बेहद खुश दिखाई दे रहे है और सलमान खान का ये गाना सुनने के लिए उत्साहित हैं। सबसे बड़ी बात तो ये है कि सलमान खान वेलेंटाइन वीक के अवसर पर इस गाने को रिलीज कर रहे हैं जो रोमांटिक है। इस खास  अवसर पर एक नए लव सॉन्ग को सुनने से ज्यादा सुखद एहसास भला और क्या होने वाला है।

सामने आई सिद्धार्थ और कियारा की पहली रिसेप्शन की तस्वीर

कियारा और सिद्धार्थ की शादी में मुकेश अंबानी ने दिया खास गिफ्ट

सुजैन खान के बाद हुआ फराह खान का तलाक, जानिए क्यों अलग हुए कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -