शाहरुख़ की इस फिल्म से ताजा होंगी 'डर' फिल्म की यादें
शाहरुख़ की इस फिल्म से ताजा होंगी 'डर' फिल्म की यादें
Share:

शाहरुख़ खान की फिल्म डर तो आपको याद ही होगी बता दे कि इस फिल्म में शाहरुख़ खान ने बहुत ही शानदार एक्टिंग थी, इस फिल्म में होली के दौरान एक सांग होता है “अंग से अंग लगाना...... जो कि बहुत ही हिट सांग है. बता दे कि होली के सुपरहिट गीतों में से एक है और अब शाहरुख़ अपनी नयी फिल्म में भी कुछ ऐसा ही धमाल करने जा रहे हैं.

बता देते हैं कि शाहरुख़ किसी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाने नहीं जा रहे हैं, लेकिन फिर भी उनका एक ख़ास कनेक्शन नजर आएगा और वह यह है कि आनंद एल राय की उनकी आने वाली फिल्म में एक फुल फ्लेजेड होली सॉंग फिल्माया गया है. बता दे कि फिल्म में एक होली का ख़ास गाना शामिल किया गया है. खबरों के अनुसार फिल्म में होली के लिए स्पेशल गाना तैयार किया गया है.

बताना चाहेंगे कि आनंद एल राय को होली से बेहद प्यार है, इसलिए इस बार भी फिल्म में सिचुएशन के अनुसार फिल्म में ऐसा ही गाना शामिल किया गया है. ये गाना अनुष्का और शाहरुख़ के बीच फिल्माया गया है. खबरों के अनुसार इस गाने को बादशाह ने गाया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी, हालांकि फिल्म का नाम तय हो चुका है लेकिन शाहरुख़ ने कहा है अभी बतायेंगे नहीं.

ये भी पढ़े

'फिफ्टी शेड्स फ्रीड' का ट्रेलर हुआ रिलीज

'नागिन' से बाहर हुईं मौनी रॉय, ये है वजह

'मर्णिकर्णिका' के बाद इस बायोपिक में काम करेगी कंगना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -