12.91 करोड़ में शाहरुख़ की लाड़ली खरीदी खेती की जमीन, खुद को दिखाया 'किसान'
12.91 करोड़ में शाहरुख़ की लाड़ली खरीदी खेती की जमीन, खुद को दिखाया 'किसान'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अलीबाग के थाल गांव में खेती की जमीन खरीदी है। इस जमीन का भाव 12 करोड़ 91 लाख रुपये है। डेढ़ एकड़ की इस जमीन पर 2218 स्क्वॉयर फीट स्थान पर निर्माण कार्य भी हुआ है। लेनदेन 1 जून को हुआ है तथा इसके लिए 77 लाख 46 हजार रुपये स्टैंप ड्यूटी सुहाना खान के द्वारा भुगतान की गई है। यह जमीन सुहाना खान ने 3 बहनों (अंजली, रेखा एवं प्रिया) से खरीदी है। तीनों बहनों को यह जमीन उनके माता-पिता से विरासत में प्राप्त हुई थी।

जमीन की खरीद के आंकड़े IndexTap.com के द्वारा जारी किए गए हैं। दिलचस्प बात यह है कि कागजों में सुहाना खान को एग्रीकल्चरिस्ट (किसान) दिखाया गया है। सुहाना खान की आयु 23 वर्ष है तथा वह अपने पिता की भांति ही फिल्म जगत में कदम रख चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म The Archies शीघ्र ही OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, जिसका डायरेक्शन स्टार निर्देशक जोया अख्तर ने किया है। फिल्म में सुहाना खान के साथ अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य एवं श्रीदेवी की बेटी खुशी भी दिखाई देंगी।

बता दे कि थाल गांव अलीबाग कस्बे से 12 मिनट की दूरी पर है एवं मांडवा जेट्टी से 31 मिनट की दूरी पर। यहीं से गेटवे ऑफ इंडिया के लिए बोट्स मिल जाती हैं। खबर है कि शाहरुख खान के पास थाल में ही एक सी फेसिंग प्रॉपर्टी एवं जब शाहरुख़ 52 वर्ष के हुए तो बॉलीवुड के तमाम स्टार्स उनके इस बंगले पर पहुंचे थे जिसमें स्विमिंग पूल से लेकर हेलीपैड तक की सुविधा मौजूद है। यह प्रॉपर्टी Déjà Vu Farm Pvt Ltd नाम से पंजीकृत है, जिसमें शाहरुख खान की सासू मां सविता छिब्बर एवं साली नमिता छिब्बर निर्देशक हैं। ऑरिजनल फार्महाउस को गिराने के लिए बंगले के मालिकों पर बॉम्बे टेनेंसी एक्ट का उल्लंघन करने पर 3.6 करोड़ रुपये का फाइन 2020 में रायगढ़ कलेक्टर के द्वारा लगाया गया था। अलीबाग के तटीय क्षेत्रों में मुंबई के तमाम सेलेब्रिटीज के घर हैं।

'नसीरुद्दीन शाह ने कहा था मुस्लिम सुरक्षित नहीं, मैं कहूंगा कि 100 करोड़ होने पर भी हिंदू सुरक्षित नहीं', आखिर क्यों ऐसा बोले मुकेश खन्ना?

रणवीर सिंह या आलिया भट्ट? जानिए 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए किसने ली भारी भरकम फीस

इस शख्स के लिए तमन्ना भाटिया ने तोड़ी नो किसिंग पॉलिसी, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -