बिग बॉस पर फिर से दिखेगी करण-अर्जुन की जोड़ी
बिग बॉस पर फिर से दिखेगी करण-अर्जुन की जोड़ी
Share:

शाहरुख़ और सलमान का दोस्ताना जगजाहिर है और अब बड़े परदे के करण-अर्जुन फिर से एक साथ दिखेंगे। हमारा मतलब किसी फिल्म में काम करने से नहीं है बल्कि ये दोनों बिगबॉस के शो में एक दुसरे के साथ नजर आएंगे। बिगबुस पर बहुत सी हस्तियां अपनी फिल्म को प्रमोट करने आती हैं और इस बार खुद किंग खान अपनी आगामी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए अपने ख़ास दोस्त सलमान के शो पर आने वाले हैं.

25 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म में शाहरुख़ एक डॉन का किरदार निभा रहे हैं और उनके साथ हीरोइन के रोल में पाकिस्तान की मशहूर अदाकारा माहिरा खान भी दिखेंगी जिनकी यह पहली बॉलीवुड फिल्म है.शाहरुख़ डियर ज़िन्दगी के प्रमोशन पर नहीं आ पाए थे लेकिन अब वो सलमान के साथ मिलकर पूरी कसर निकाल देंगे।

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शाहरुख़ की इस फिल्म का एक डायलाग बोलते हुए नजर आ रहे हैं तभी पीछे से शाहरुख खान इस डायलॉग को सही से कहते हुए सलमान के पास आते हैं. इस विडियो में सलमान खान यह भी कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि सुल्तान को सिर्फ दोस्ती निभाने आती है. जिसके बाद शाहरुख कहते हैं कि हमारी दोस्ती तो जगजाहिर है. दर्सकों को इस एपिसोड का बेसब्री से इन्तेजार हैं और यह एपिसोड जल्द ही बिगबॉस पर आने वाला है.

शाहरुख़ खान एक बार फिर करेंगे टीवी पर वापसी

सलमान-शाहरूख़ बने स्क्रिप्ट राइटर!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -