इस्लामिक उपदेशक ज़ाकिर नाइक का अंधभक्त है केरल में 3 लोगों को जिन्दा जलाने वाला शाहरुख़ सैफई
इस्लामिक उपदेशक ज़ाकिर नाइक का अंधभक्त है केरल में 3 लोगों को जिन्दा जलाने वाला शाहरुख़ सैफई
Share:

कोच्चि: केरल में कोझिकोड ट्रेन में 3 लोगों को जिन्दा जला देने वाले आरोपी शाहरुख सैफी को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारीयों ने बताया है कि, शाहरुख़ बेहद कट्टरपंथी है और वह भगोड़े इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक का अंधा फॉलोवर है। बता दें कि, जाकिर नाइक आतंकवाद को बढ़ावा देने के आरोप में जांच के बाद से देश छोड़कर फरार है और इस्लामी देशों में जाकर लोगों को धर्मान्तरित कर रहा है।  

केरल पुलिस ने रविवार को बताया है कि 2 अप्रैल को कन्नूर जाने वाली एक्जीक्यूटिव एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगाने की घटना में दिल्ली के शाहीन बाग के रहने वाले 27 वर्षीय शाहरुख सैफी के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (UAPA) एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। केरल के ADGP एमआर अजीत कुमार ने कहा कि शाहरुख सैफी अपराध करने के मकसद से ही केरल आया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उस घटना के आरोपी शाहरुख सैफी को लेकर सभी सबूत एकत्रित कर लिए हैं। इस अग्निकांड में ट्रेन में सवार 3 लोग जिन्दा जल गए थे, और 8 अन्य घायल हो गए थे।

कोझिकोड में विशेष जांच दल (SIT) के प्रमुख अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक एम आर अजीत कुमार ने मीडिया को जानकारी दी है कि सैफी एक अत्यधिक कट्टरपंथी शख्स है। वह नफरत फैलाने और युवाओं को आतंकी बनने के लिए उकसाने के आरोपी जाकिर नाइक के वीडियो का अनुसरण कर रहा है। ADGP ने कहा कि, ‘हमने उसके अपराध से संबंधित तमाम सबूत जुटाए हैं। सैफी निरंतर भगोड़े जाकिर नाइक के वीडियो देख रहा है। वह खतरनाक कट्टरपंथी है और वह अपराध करने के मजबूत मकसद के साथ केरल आया था।’

शराब घोटाला: अभी जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने फिर दे दिया झटका

स्वर्ण मंदिर में गालों पर तिरंगा लगाई युवती के साथ बदसलूकी, SGPC ने दी सफाई

'अडानी पर बनाई गई हिंडनबर्ग की रिपोर्ट सही नहीं थी..', दिग्गज इन्वेस्टर ने किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -