नोरा नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे शाहरुख़ खान के बेटे
नोरा नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे शाहरुख़ खान के बेटे
Share:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर चर्चांओं का विषय बने हुए है। हाल ही में आर्यन खान का नाम मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ जुड़ा। खबरों का कहना है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन दुबई में न्यू ईयर का जश्न मनाने पहुंचे थे, जहां से नोरा फतेही (Nora Fatehi) और आर्यन की कुछ कॉमन लोगों के साथ फोटोज वायरल होने लगी थी। 

इन फोटोज के सामने आने के उपरांत अटकलें लगाई जा रही थीं कि नोरा और आर्यन एक-दूसरे को डेट करते हुए दिखाई दे चुके है। खबरों का कहना है कि इन चर्चाओं पर ना तो नोरा और ना ही आर्यन खान की ओर से कोई रिएक्शन आया था। अब इसी दौरान किंग खान के लाडले का एक और फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें आर्यन पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान संग दिखाई दे रहे है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

सादिया (Sadia Khan) को डेट कर रहे आर्यन खान?: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सादिया और आर्यन खान (Aryan Khan) की इस तस्वीर के वायरल होने के उपरांत कुछ लोग यह दावा कर रहे हैं कि शाहरुख खान के बेटे नोरा फतेही को नहीं बल्कि एक्ट्रेस सादिया खान को डेट करते हुए देखे गए है । तस्वीर के बारें में बात की जाए तो इस फोटो में आर्यन खान रेड टी-शर्ट और व्हाइट जैकेट में बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं सादिया खान ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ था। इस तस्वीर में आर्यन और सादिया कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। दोनों की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट भी करते हुए दिखाई दे रहे है। 

अजय देवगन के भतीजे को लॉन्च करेगा ये बड़ा फिल्म प्रोड्यूसर, करण को नहीं लगी भनक

ट्रोल होने बाद फिर छलका सोमी का दर्द, कहा- "14 वर्ष की उम्र में मैंने अपनी वर्जिनिटी..."

पत्नी के जन्मदिन पर करण सिंह ग्रोवर ने शेयर की खूबसूरत पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -