अजय देवगन के भतीजे को लॉन्च करेगा ये बड़ा फिल्म प्रोड्यूसर, करण को नहीं लगी भनक
अजय देवगन के भतीजे को लॉन्च करेगा ये बड़ा फिल्म प्रोड्यूसर, करण को नहीं लगी भनक
Share:

नेपोटिज्म को प्रमोट करने का टैग हासिल कर चुके करण जौहर से इस बार एक बड़ा अवसर हाथ से निकल गया है।  कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि सुपरस्टार अजय देवगन का भतीजा अमान देवगन भी जल्दी ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहा है। इतना ही नहीं दिलचस्प बात ये है कि अमन देवगन की एंट्री मूवी  इंडस्ट्री में सोलो नहीं बल्कि अपने चाचा अजय देवगन के साथ ही होने वाली है। 

बता दें कि इसके लिए फिल्म निर्माता-निर्देशक अभिषेक कपूर ने मेगा प्लान बना लिया है। सामने आ रहीं रिपोर्ट्स की मानें तो केदारनाथ फेम निर्देशक अभिषेक कपूर अपनी आने वाली मूवी पर कार्य कर रहे हैं। जिसमें अजय देवगन लीड रोल में दिखाई देने वाले है। सुपरस्टार अजय देवगन का इस मूवी में किरदार अब तक का सबसे अलग होने जा रहा है। दिलचस्प बात ये है कि इस मूवी में अजय देवगन के साथ उनके भतीजे अमान देवगन भी इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे है।

अजय देवगन संग डेब्यू करेंगे अमान देवगन: खबरों का कहना है कि इस बारे में जानकारी देते हुए एक करीबी सूत्र ने बोला है, 'अभिषेक कपूर अपनी इस फिल्म में एक्शन और एडवेंचर स्पेस एक्सप्लोर करने का प्रयास भी कर रहे है। अब उनकी अगली कहानी एक निर्देशक के तौर पर और थोड़ा आगे बढ़ने में मदद करने वाली है। वो इस फिल्म को शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के साथ वो अमान देवगन को भी लॉन्च कर रहे हैं।'

ट्रोल होने बाद फिर छलका सोमी का दर्द, कहा- "14 वर्ष की उम्र में मैंने अपनी वर्जिनिटी..."

पत्नी के जन्मदिन पर करण सिंह ग्रोवर ने शेयर की खूबसूरत पोस्ट

ठंड में बिपाशा बसु की इन तस्वीरों ने बढ़ाई गर्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -