गदर 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले दिन ही की धुआंधार कमाई
गदर 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले दिन ही की धुआंधार कमाई
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल के तारा सिंह अवतार की वापसी ने एक बार फिर से थिएटर्स को बेहतरीन कमाई वाले दिन दिखाने शुरू कर दिए हैं। 22 वर्ष पश्चात् लौटे इस आइकॉनिक हीरो ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर राज करना आरम्भ कर दिया है। 2001 में रिलीज हुई 'गदर' का सीक्वल 22 वर्ष पश्चात् आया है। लोगों को 'गदर 2' से बेहतरीन कमाई की उम्मीद तो थी, मगर ये कमाई इतनी ताबड़तोड़ होगी ये किस ने भी नहीं सोचा था। 

शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हुई 'गदर 2' को जनता ने पहले दिन से ऐसा प्यार दिया कि कई जगह तो थिएटर्स के बाहर फिल्म देखने के लिए लंबी-लंबी लाइनें दिखाई दी। कई सिंगल स्क्रीन थिएटर्स में तारा सिंह की वापसी के साथ ही, लंबे वक़्त पश्चात् 'हाउसफुल' बोर्ड्स की वापसी भी हुई है। दिल्ली-मुंबई जैसे मंत्रों शहरों के मल्टीप्लेक्स हों, या फिर पटना-गोरखपुर जैसे छोटे शहरों के सिंगल स्क्रीन थिएटर्स, शुक्रवार को 'गदर 2' ने हर जगह जमकर तहलका मचाया। इस धमाल के परिणाम शनिवार सुबह से आने शुरू हो गए हैं। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, 'गदर 2' ने पहले ही दिन, इस साल का दूसरा सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन किया है। 

पहले दिन 'गदर 2' की एडवांस बुकिंग ही बहुत बेहतरीन थी। सिर्फ नेशनल चेन्स में ही 2 लाख 80 हजार से अधिक, और कुल मिलाकर 7 लाख से अधिक एडवांस टिकट्स के साथ 'गदर 2' थिएटर्स में रिलीज हुई। कहा जा रहा था कि पहले दिन फिल्म का कलेक्शन 30 करोड़ रुपये की रेंज में रह सकता है। मगर सनी के 'तारा सिंह' अवतार ने इसे कहीं बेहतर शुरुआत फिल्म को दिलाई है। ट्रेड रिपोर्ट्स में अनुमान बताते हैं कि 'गदर 2' ने पहले दिन 38 से 40 करोड़ रुपये के बीच कलेक्शन किया है। सनी की फिल्म ने, 'पठान' के बाद 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग की है। शाहरुख खान स्टारर 'पठान' ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये कमाए थे। प्रभास की 'आदिपुरुष' पहले दिन के 36 करोड़ रुपये के साथ, 'पठान' के पश्चात् दूसरे नंबर पर थी। अब सनी की फिल्म 'आदिपुरुष' से निकल गई है। 

गदर 2 को मिले प्यार को देख रो पड़े सनी देओल, बयां किया दिल का हाल

राष्ट्रपति देखेंगी 'गदर 2', डायरेक्टर ने ख़ुशी जताते हुए कही ये बात

रजनीकांत का जलवा बरकरार, पहले दिन जेलर ने की ताबड़तोड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -