सैफ अली खान और करण जौहर ने कर दी ऐसी हरकत कि झल्ला गईं शर्मिला टैगोर, ट्विटर पर भी हुई थू-थू
सैफ अली खान और करण जौहर ने कर दी ऐसी हरकत कि झल्ला गईं शर्मिला टैगोर, ट्विटर पर भी हुई थू-थू
Share:

चर्चित टॉक शो कॉफी विद करण शो का विवादों से पुराना नाता है। इस बार दीपिका और रणवीर वाला एपिसोड बहुत ट्रोल किया गया था। वही अब सैफ अली खान और करण जौहर को हाल ही के एपिसोड के लिए ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल इस एपिसोड में शर्मिला टैगोर ने हिंदी के दो सरल से शब्द बोले। सैफ इनका मतलब नहीं समझ पाए। करण उनकी सहायता करने लगे तथा वह भी सही नहीं बता पाए। शर्मिला ने दोनों को हिंदी कमजोर होने पर लताड़ लगाई। सोशल मीडिया पर अब यह क्लिप वायरल हो रही है। लोग इस पर ट्रोलिंग कर रहे हैं।

कॉफी विद करण सीजन 8 में सैफ अली खान अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ पहुंचे थे। चर्चा के बीच करण ने बताया कि उन्होंने सोहा से पूछा था कि क्या वह अपनी मां की पसंदीदा हैं। इस पर सोहा ने कहा कि वह मानना चाहती हैं पर ऐसा नहीं है क्योंकि सैफ उनके ज्यादा चहेते हैं। करण ने कहा, इस मां-बेटे के रिश्ते में कुछ तो है। इस पर शर्मिला ने कहा- 'पुत्र मोह'। सैफ चौंककर बोले क्या तो शर्मिला ने दोहराया- पुत्र मोह... बंगाली? शर्मिला ने उन्हें घूरकर कहा, एक्सक्यूज मी तुम हिंदी एक्टर हो। शर्मिला ने दोनों शब्दों को अलग-अलग करके समझाने का प्रयास किया तो करण और सैफ पुत्र का मतलब बेटा समझ गए मगर मोह नहीं समझ आया। वही शर्मिला ने सैफ से पूछा, मोह का मतलब? सैफ ने कहा- जैसे गुलमोहर वैसे पुत्र मोहर का क्या मतलब है। इस पर करण ने भी कहा, पुत्र मोहर क्या है। शर्मिला झल्ला गईं तथा बोलीं- मोहर नहीं मोह। इस पर करण ने ऐसे रिएक्ट किया कि उन्हें समझ आ गया और जोर से बोले- मोह। 

फिर सैफ ने मोह का मतलब बताया मेरा और पुत्र मोह का मतलब मेरा बेटा। करण को भी लगा कि यही मतलब होता है। सैफ ने फिर से बोला कि बंगाली में पुत्र मोह का मतलब- मेरा बेटा। शर्मिला दोनों की समझ से परेशान हो गईं तथा बोलीं- मैं हार मानती हूं। सैफ ने फिर पूछा, पुत्र मोह का क्या मतलब है? इस पर शर्मिला ने बताया, मोह का मतलब अटैचमेंट। इस पर सैफ ने कहा- मोह, मोह माया। फिर करण और सैफ को समझ आया कि शर्मिला ने क्या बोला था। वही एक शख्स ने कमेंट किया है, नवाजुद्दीन ने सही कहा था कि स्क्रिप्ट इंग्लिश में होती है, डायरेक्टर अंग्रेजी में बात करता है तथा फिल्म हिंदी बनाते हैं तो हिंदी फिल्मों में कुछ नया कैसे दिखेगा। एक ने लिखा है, बेल्ट से मारने की जरूरत है। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर करण जौहर और सैफ अली खान को ट्रोल किया है।

बॉलीवुड के इस एक्टर संग काम करना चाहती है शहनाज गिल, बोली- 'मैं उनसे कभी नहीं मिली लेकिन...'

पत्नी शीतल को छोड़ बॉलीवुड की इस अदाकारा पर आया विक्रांत मैसी का दिल, तस्वीर शेयर कर खुद कही ये बात

VIDEO! 64 की उम्र में नीना गुप्ता ने दिखाया बोल्ड अवतार, देखकर उड़े फैंस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -