शाहरुख़ की 'जीरो' के लिए रितेश देशमुख ने भी उठाया ये कदम

Nov 06 2018 01:55 PM
शाहरुख़ की 'जीरो' के लिए रितेश देशमुख ने भी उठाया ये कदम

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जीरो' को देखने केलिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म को पूरी इंडस्ट्री का सपोर्ट मिल रहा है. जीरो के साथ कोई और फिल्म ना रिलीज़ हो इसके लिए पहले 'अक्यूमन' और 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की रिलीज़ डेट बदली गई और अब खबर है कि एक फिल्म ने अपनी रिलीज़ डेट को बदल लिया है. इससे यही लगता है कि किंग खान वाकई बॉलीवुड के बादशाह हैं. आइये बताते हैं कौनसी फिल्म है. 

दरअसल, प्रोडयूसर-एक्टर रितेश देशमुख ने भी शाहरुख खान की फिल्म जीरो के लिए अपनी मराठी फिल्म 'मऊली' की रिलीज डेट को बदलने का फैसला किया है. इसका मतलब क्रिसमस पर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' की टक्कर में बॉक्स ऑफिस कोई फिल्म नहीं होगी जिससे इसे पूरा फायदा मिलेगा. शाहरुख खान ने मऊली की रिलीज डेट बदलने के लिए रितेश देशमुख को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया. 

शाहरुख़ ने लिखा ‘जब छोटा भाई बहुत बड़ा हो जाता है. इस प्यार, सम्मान और इतना बड़ा दिल दिखाने के लिए बहुत सारा थैक्यू भाई. मैं शुक्रगुजार हूं. मैं बहुत खुश हूं कि मैने दोस्त से कुछ मांगा और उसने अपनी जरूरतों से ज्यादा मेरा सम्मान रखा.' वहीं रितेश देशमुख ने भी शाहरुख खान के मैसेज का ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए लिखा 'आई लव यू शाहरुख खान.' वाकई दोनों में काफी प्यार है. अब बता दें, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है.

बेटे आर्यन की याद में इस कदर भावुक हुए शाहरुख़ खान, लिखा ये पोस्ट

इतने सालों बाद फिर नजर आई सिमरन और राज की जोड़ी

शाहरुख़ खान के फैन की दीवानगी, नहीं मिलने पर कर दिया हमला