बेटे आर्यन की याद में इस कदर भावुक हुए शाहरुख़ खान, लिखा ये पोस्ट
बेटे आर्यन की याद में इस कदर भावुक हुए शाहरुख़ खान, लिखा ये पोस्ट
Share:

पिछली रात शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत में दिवाली पार्टी का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड के सेलेब्स मौजूद थे. सोशल मीडिया पर लगातार इस पार्टी की चर्चा हो रही है. 2-3 दिनों से शाहरुख खान लगातार पार्टी में ही डूबे हुए हैं. और ऐसा उनकी जन्मदिन की पार्टी, ट्रेलर लॉन्च और फिर दिवाली की पार्टी की वजह से संभव हो पाया है. इसी पार्टी की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें शाहरुख़ की पूरी फैमिली नज़र आ रही है, लेकिन उनके परिवार का एक सदस्य बाकी रहा. 

बता दें, 2 नवंबर शाहरुख के लिए दो-दो खुशियां साथ लेकर आया था. पहला ये कि 2 नवंबर को उनका 53वां जन्मदिन था और दूसरा ये कि इसी दिन उनकी फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इन दो आयोजनों के बाद शुरू हुई शाहरुख की दिवाली की पार्टी. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारों ने शिरकत की जहां से तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. शाहरुख इस पार्टी में अपनी पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना खान और बेटे अबराम खान के साथ नजर आए. लेकिन इस तस्वीर को जब उनकी पत्नी गौरी ने ट्विटर पर शेयर किया तो शाहरुख भावुक हो गए और वो अपने बड़े बेटे आर्यन को मिस करने लगे. जी हाँ, आप देख ही सकते हैं आर्यन इस तस्वीर में नज़र नहीं आ रहे हैं. 

शाहरुख ने गौरी की शेयर की गई तस्वीर को देखते ही उसे रीट्वीट किया और कैप्शन में लिखा कि, ‘अरे यार अचानक आर्यन की याद आ गई.’ इस मैसेज से यही लग रहा है कि शाहरुख़ उसे मिस कर रहे हैं. आपको बता दें कि, शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान विदेश में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं. वहीं, बेटी सुहाना भी विदेश में ही पढ़ाई करती है. लेकिन दीवाली के इस मौके पर वो शामिल हुई. 

इतने सालों बाद फिर नजर आई सिमरन और राज की जोड़ी

शाहरुख़ खान के फैन की दीवानगी, नहीं मिलने पर कर दिया हमला

दिवाली पार्टी में सबसे गंदी दिखी शाहरुख़ की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -