शाहरुख़ खान के फैन की दीवानगी, नहीं मिलने पर कर दिया हमला
शाहरुख़ खान के फैन की दीवानगी, नहीं मिलने पर कर दिया हमला
Share:

बीते कल बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के मुंबई वाले घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया था. इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शाहरुख खान की इस खास पार्टी में शामिल हुए. इसी दौरान उनके घर के बाहर फैन्स भी मौजूद थे. यहां उस वक्त इस पार्टी में कई फैन्स ने घुसने की कोशिश भी की जिन्हें रोक दिया गया. लेकिन कोलकाता से आए मोहम्मद सलीम नाम के एक फैन को अंदर जाने से रोक दिया गया तो उसने एक अजीब हरकत कर दी. 

बता दें, अंदर जाने से रोके जाने पर उस फैंन ने खुद पर ब्लेड से वार कर अपने आप को घायल कर लिया. जी हां, इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहोल बन गया जिसके बाद इस फैन को मुंबई के भाभा अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबरों की मानें तो मोहम्मद सलीम यहां शाहरुख से मिलने आया था. लेकिन जब उसे रोका गया तो उसने गुस्से में आकर ये कदम उठाया. 

इसी के बाद शाहरुख खान के घर से जैसे ही इशान खट्टर की गाड़ी बाहर निकली फैन्स ने उनकी गाड़ी को घेर लिया जिसके कारण पुलिस को थोड़ा बल का प्रयोग कर भीड़ को वहां से हटाना पड़ा. शाहरुख खान की दीवानगी ऐसी है कि उनके घर के सामने हर समय लोगों का जमावड़ा लगा रहता है. जिस वजह से उनके घर के बाहर हमेशा प्राइवेट सिक्योरिटी रहती है. लेकिन इसी के बाद बीते रोज प्राइवेट सिक्योरिटी के साथ साथ मुंबई पुलिस को भी आना पड़ा था ताकि कोई परेशानी ना हो.

 

दिवाली पार्टी में सबसे गंदी दिखी शाहरुख़ की बेटी

'जीरो' का ट्रेलर देखने के बाद इस तरह उड़ रहा शाहरुख़ का मजाक, वायरल हुए मीम्स

भंसाली की अगली फिल्म में साथ नजर आएँगे बॉलीवुड के दो सुपरहिट खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -