'मलाल' : शर्मिन और मीजान को शाहरुख़ ने विश किया गुड लक
'मलाल' : शर्मिन और मीजान को शाहरुख़ ने विश किया गुड लक
Share:

बॉलिवुड के सफल फिल्‍ममेकर में शुमार संजय लीला भंसाली आने वाली रोमांटिक ड्रामा फिल्‍म 'मलाल' को प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसे जुडे एक खास बात यह है कि फिल्‍म से भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल और बॉलीवुड अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीजान दोनों ही अपना बॉलिवुड डेब्‍यू करने के लिए तैयार है. बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था और इसे मिली-जुली प्रतिक्रया इस दौरान मिली थी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मंगेश हडावले फिल्म से डायरेक्‍शन की फील्‍ड में डेब्‍यू करने जा रहे हैं और कुछ दिनों पहले ही इस फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च किया गया था और तभी से शर्मिन को लेकर काफी चर्चा भी हो रही है. वहीं फैंस फिल्‍म का काफी बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं.

इन सब बातों के बीच बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान ने ट्विटर पोस्‍ट के जरिए फिल्‍म की टीम को गुड लक भी विश किया है और लिखा है कि, 'संजय और मेरे यंग दोस्‍तों मीजान और शर्मिन को शुभकामनाएं.  मैंने आपको अपनी आंखों के सामने बड़ा होते हुए देखा है और अब स्‍क्रीन पर मैं आपको देखूंगा. आगे उन्होंने कहा कि शर्मिन आप अपनी मां की तरह चार्मिंग रहें और मीजान आप अपने ग्रैंडफादर और पिता जावेद जाफरी की तरह आकर्षित करें.' साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना 'आइला रे' भी रिलीज कर दिया है. 

 

'सदी के महानायक' भी नहीं बच सके भीषण गर्मी से, अमिताभ का हुआ ऐसा हाल

VIDEO : वरुण-श्रद्धा से डायरेक्टर बोले गेट आउट, तो मिला ऐसा जवाब

नई पारी की शुरुआत करने जा रही ट्विंकल खन्ना, खोलेंगी एक और कंपनी

अवॉर्ड सेरेमनी को लेकर ये क्या बोल गए सलमान, जानकर लगेगा तगड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -