डंकी के बाद साउथ फिल्म में नजर आएँगे शाहरुख़ खान! एक्टर ने खुद दिया हिंट
डंकी के बाद साउथ फिल्म में नजर आएँगे शाहरुख़ खान! एक्टर ने खुद दिया हिंट
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आगामी फिल्म जवान का प्रिव्यू (Jawan Prevue) हाल ही में रिलीज हुआ, जिस ने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया। फिल्म को 24 घंटे में ही 100 मिलयन से ज्यादा व्यूज प्राप्त हुए, जिसने दर्शकों को और भी उत्साहित कर दिया। फिल्म को लेकर प्रशंसकों के मन में कई सवाल हैं तथा ऐसे में शाहरुख ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा, जिस में कई प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए। शाहरुख ने बताया कि अबराम एवं गौरी का फिल्म जवान (Jawan) पर क्या प्रतिक्रिया थी। इसके साथ ही बातों ही बातों में अगली फिल्म की हिंट भी दे दी।

#AsSRK के चलते शाहरुख खान ने बातों ही बातों में अपनी अगली फिल्म की हिंट दे दी है। शाहरुख से एक प्रशंसक ने कहा, 'आपके साउथ प्रशंसकों के लिए एक शब्द?' इस पर शाहरुख खान ने कहा, 'फिलहाल में मैं सभी साउथ यूनिट्स के साथ दो वर्षों से काम कर रहा हूं। मैं स्वयं एक साउथ फैन हूं भाई।' वही इस ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि डंकी के पश्चात् शाहरुख फिर से किसी दक्षिण भारतीय फिल्म में दिखाई दे सकते हैं। हालांकि पुख्ता तौर पर कुछ कहना मुश्किल है, हो सकता है कि शाहरुख इस में जवान की ही बात कर रहे हो।

वही #AskSRK के चलते एक शख्स ने शाहरुख खान से पूछा कि 'अबराम को कैसा लगा जवान का प्रिव्यू?' इस पर शाहरुख खान ने कहा, 'उसे अनिरुद्ध का दिया हुआ टाइटल म्यूजिक सबसे अधिक पसंद आया है, विशेष रूप से वो सीटी।' वहीं एक दूसरे प्रशंसक ने शाहरुख से पूछा कि , 'जवान प्रिव्यू देखने के पश्चात् गौरी मैम की क्या प्रतिक्रिया थी?' इस पर शाहरुख खान ने कहा, 'गौरी को ये बात बहुत अच्छी लगी कि इस में वुमन एंपावरमेंट दिखता है।' गौरतलब है कि शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान थी, तत्पश्चात, वो अब जवान में दिखाई देंगे। फिल्म में शाहरुख खान के साथ ही विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा एवं सुनील ग्रोवर दिखाई देंगे। इसके साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो है, जिसका लुक रिवील हो गया है।

आदिपुरुष विवाद के बाद अब रिलीज होगी नितेश तिवारी की 'रामायण', फिल्म को लेकर कही ये बात

अनुपम खेर ने किया 539वीं फिल्म का ऐलान, लुक देख असमंजस में पड़े फैंस

इस बार बहुत खास होगा ‘कॉफी विद करण 8’, बेटे के साथ एंट्री लेगा बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -