जवान में दिखा दीपिका पादुकोण का अब तक सबसे अलग अवतार, शाहरुख ने ऐसे मनाया था माँ के किरदार के लिए
जवान में दिखा दीपिका पादुकोण का अब तक सबसे अलग अवतार, शाहरुख ने ऐसे मनाया था माँ के किरदार के लिए
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का जवान में प्रशंसकों ने वो अवतार देखा, जिसे शायद अब तक दीपिका ने कभी भी सिल्वर स्क्रीन पर नहीं निभाया है। दीपिका पहली बार इस फिल्म में मां की भूमिका में दिखाई दी थीं। हालांकि दीपिका को शाहरुख ने मां के किरदार के लिए कैसे मनाया, वो किस्सा भी मजेदार है।

जवान फिल्म के सक्सेस प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते शाहरुख ने बताया, दीपिका मेरे दिल के बहुत करीब है। जब एटली ने मुझे बताया कि वो फिल्म में एक कैमियो के लिए दीपिका को लेना चाहते हैं। मैं जाकर दीपिका को इसके लिए कन्विंस करूं, तो मैं थोड़ा हिचक गया था। मुझे याद है, पठान के सेट पर ही मैंने दीपिका को इस फिल्म के लिए बोला था। हालांकि हमने उन्हें कैमियो का बोलकर उनसे पूरी लेंथ वाली फिल्म करवा ली है। बेचारी को हमने बेवकूफ बना दिया था। आगे शाहरुख बोलते हैं, उस दिन हम बेशर्म रंग गाने की शूटिंग कर रहे थे। मैं उन्हें सेट पर देख रहा था तथा पास में मेरी मैनेजर पूजा को मैंने कहा कि तुम्हें नहीं लगता दीपिका मां के किरदार में बहुत ग्रेसफुल लगेंगी। मैंने पूजा से बोला कि तुम जाओ और दीपिका से पूछो कि क्या वो मेरी अगली फिल्म में मां बनना चाहेंगी। पूजा 2 सेकेंड में वापस आ गईं तथा उन्होंने कहा कि दीपिका ने हामी भर दी है। वो कह रही हैं, जब शाहरुख कहें, मैं तैयार हूं। मैं उसकी जवाब से सरप्राइज हो गया था। दीपिका ने प्रूव कर दिया कि वो बड़ी साइज एक्टर हैं। 

वहीं दीपिका ने इस किरदार से जुड़ने पर अपनी बात कही है, मैं प्रोजेक्ट 'के' की शूटिंग के संबंध में हैदराबाद में थी। एटली मेरे पास आए तथा मुझे नरैशन सुनाने लगे थे। कहानी सुनने के एक मिनट में ही मैंने कहा कि अपना टाइम वेस्ट क्यों कर रहे हो। मैं इस रोल के लिए राजी हूं। मेरे लिए लेंथ मायने नहीं रखता है। इसका इंपैक्ट बहुत आवश्यक है। दूसरी बात यह भी है कि हर कोई मेरे शाहरुख के प्यार से वाकिफ है, वो जब कहेंगे, मैं वहां रेडी रहूंगी।  

रिकॉर्ड समय में स्क्रिप्ट से स्क्रीन तक: 'काबिल' की मेकिंग स्टोरी

'काबिल' में खलनायक की भूमिका में रॉय ब्रदर्स का अलौकिक परफॉर्मेस

अचार के बिज़नेस से लेकर सिल्वर स्क्रीन तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -