अक्षय की बीवी संग शाहरुख़ है बीजी...
Share:

अभियंता अक्षय कुमार जो के अभी तो अपनी आगामी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा  के चलते व्यस्त है. बता दे कि इसके साथ ही साथ अक्षय कि एक और फिल्म आने वाली है नाम है 'पैडमैन' तथा बता दे कि इस फिल्म कि निर्माता है उनकी खूबसूरत मोहतरमा ट्विंकल खन्ना जी हाँ, जो के आजकल  अपनी इस फिल्म के चलते खासा व्यस्त है. अब जब बात ट्विंकल खन्ना कि हो रही है तो जनाब बता दे कि, ट्विंकल खन्ना ने शाहरुख़ खान के संग में भी काफी फिल्मे की है.

1999 में आई फिल्म 'बादशाह' में ट्विंकल खन्ना और शाहरुख खान पहली बार साथ पर्दे पर दिखे थे. इस फिल्म का एक गाना बहुत पसंद किया गया था, जिसमें ट्विंकल और शाहरुख के डांस मूव्स और रोमांस ने लोगों का खूब दिल जीता था. ये गाना था 'हम तो दीवाने हुए यार, तेरे दीवाने हुए यार...' एक बार फिर से ये गाना आपकी जुबान पर आ सकता है, जब आप यह वीडियो देखेंगे, जो इंस्टाग्राम पर शाहरुख के फैन ने शेयर किया है.

यह वीडियो इसी गाने के फिल्मांकन के दौरान का है. इस वीडियो में फराह खान शाहरुख और ट्विंकल को गीत के साथ ताल से ताल मिलाकर डांस करना सिखा रही हैं. इस गानें को देखकर तो आप कई बार रोमांटिक हुए होंगे, क्यों न एक नजर देखा जाए कि इस रोमांटिक गीत को फिल्माने में लगी थी कितनी मेहनत. 
 

क्या आपने इससे बेहतर जीन्स को कभी मिलते देखा है?

आनंद के जबरा फैन हुए शाहरुख़...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -