मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल : अपनी फ्लॉप फिल्मों पर बोले शाहरुख़- मैं हिट फ़िल्में नहीं...'
मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल : अपनी फ्लॉप फिल्मों पर बोले शाहरुख़- मैं हिट फ़िल्में नहीं...'
Share:

10वें इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न की शुरुआत गुरुवार दोपहर की गई है. यहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों द्वारा शिरकत की गई. फेस्टिवल के पहले दिन हिंदी सिनेमा सुपरस्टार शाहरुख मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे और अपनी बेबाकी के लिए मशहूर किंग खान ने इस दौरान अपनी फ्लॉप फिल्मों पर चुटकी भी ली. इस फिल्म फेस्टिवल में अपनी बात की शुरुआत में शाहरुख ने कहा कि वह साल 2007 में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'चक दे! इंडिया' की शूटिंग के लिए आस्ट्रेलिया आए थे और इस देश में दोबारा आकर उन्हें अच्छा लग रहा है. इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्मों पर भी बात की. 

आपको बता दें कि शाहरुख की आखिरी फिल्में 'जीरो' और 'फैन' प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में असफल रही थी और इस पर अभिनेता द्वारा अपनी चुटकी लेते हुए कहा गया है कि, "कई साल पहले 2006-2007 में जब मैं एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहा था, तब मैं एक राइजिंग सुपरस्टार था और तभी यहां आया था. अब मैं यहां फिर से आया हूं और अभी भी मैं राइजिंग स्टार ही हूं, क्योंकि मैंने ज्यादा हिट फिल्में नहीं दी है, जितना कि मैं देना चाहता था."

आपको जानकारी के लिए बता दें अभिनेता शाहरुख को हमेशा ही उनके साफ तौर पर बोलने के लिए पहचाना जाता है. साल 2018 के अंत में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद भी शाहरुख द्वारा बड़ी सहजता से इसकी असफलता की जिम्मेदारी ली गई थी. साथ ही आपको बता दें कि इस समारोह में शाहरुख के अच्छे दोस्त करण जौहर, एक्ट्रेस तब्बू और अर्जुन कपूर भी मौजूद थे. 

मौनी रॉय ने बैकलेस अवतार से मचाया तहलका, इंटरनेट पर बरपा कहर

अंधाधुन का मेलबर्न में धुआंधार प्रदर्शन, ले आई सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और निर्देशक के 2 पुरस्कार

बेटे आरव से इस तरह का ज्ञान लेते हैं अक्षय कुमार, तारीफ में कहा कुछ ऐसा

तो क्या अब इस सिंगर को डेट कर रही है नेहा कक्कड़ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -