तो क्या अब इस सिंगर को डेट कर रही है नेहा कक्कड़ ?
तो क्या अब इस सिंगर को डेट कर रही है नेहा कक्कड़ ?
Share:

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ का एक्टर हिमांश कोहली संग ब्रेकअप हो चुका है. बता दें कि दोनों करीब 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. रिश्ता टूटने के बाद नेहा कक्कड़ डिप्रेशन में चली गई थीं. वाहन रियलिटी शोज और इंस्टाग्राम पर नेहा द्वारा कई बार टूटे दिल का हाल बयां किया गया है और अब खबरें हैं कि नेहा कक्कड़ की जिंदगी में नए प्यार की एंट्री भी हो चुकी है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल कंटेस्टेंट विभोर पाराशर को डेट कर रही हैं. नेहा द्वाराइंडियन आइडल 10 जज किया गया था. इसी शो के कंटेस्टेंट विभोर पाराशर संग नेहा का नाम अब तेजी के साथ जुड़ रहा है. साथ ही आपको बता दें कि नेहा द्वारा सीजन 10 के कंटेस्टेंट विभोर और कुशाल पंडित के साथ कई शहरों में टूर भी किए गए हैं. मगर मीडिया में चल रही अफेयर की इन खबरों से विभोर काफी अपसेट नजर आ रहे हैं.

हाल ही में एक बातचीत में विभोर ने कहा कि- ''आपको इसे अफवाह के रूप में लेना चाहिए. लोगों की घटिया मानसिकता है. अगर कोई आपका करियर बनाने के लिए आपकी मदद कर रहा है, तो वो इसलिए क्योंकि उन्होंने आपके अंदर टैलेंट देखा है. बस इसलिए कि मैं इंस्टाग्राम पर उन्हें दीदी नहीं कहता, तो हर कोई यह सोच रहा है कि वो मेरी गर्लफ्रेंड हैं.''नेहा को अपनी प्रेरणा बताते हुए विभोर ने आगे कहा कि- ''मैं विभोर पाराशर हूं तो उनकी वजह से हूं. मैं उनकी इज्जत करता हूं और लोग मुझे उनकी वजह से ही जानते हैं. साथ ही मेरी मेहनत की वजह से. इसलिए मैं इन अफवाहों पर बोलना भी पसंद नहीं करता. मेरा दिमाग खराब होता है ऐसी बातों को सुनकर.''

 

साध्वी के भेष में चिलम पीने और बिकिनी फोटो लीक से इस एक्ट्रेस ने खूब कमाया नाम

बिना जिम के कैसे इतना फिट है तारा का फिगर, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

कश्मीर पर ट्वीट कर बुरा फंसा यह एक्टर, यूजर्स ने दी पाकिस्तान जाने की सलाह

काजोल ने डाली ऐसी फोटो, पति के बाद बहन ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -