'शाहरुख खान ने बीच सड़क पर रोक दी एम्बुलेंस और फिर...', गजराज राव ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा
'शाहरुख खान ने बीच सड़क पर रोक दी एम्बुलेंस और फिर...', गजराज राव ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान इंडस्ट्री के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है, वही जब किसी को ये पता चले कि दिल्ली में शाहरुख़ खान शूट कर रहे हैं तो प्रशंसकों की भीड़ होना उस जगह लाजमी है। वर्ष 1999 की बात है जब शाहरुख खान और मनीषा कोयराला 'दिल से' फिल्म की शूटिंग दिल्ली में कर रहे थे।  दोनों के लिए यह फिल्म दिल के करीब रही है। मणिरत्नम ने इस फिल्म को निर्देशित किया था। प्रीति जिंटा, संजय मिश्रा, मलाइका अरोड़ा, शीबा चड्ढा एवं गजराज राव इस फिल्म में लीड रोल्स में दिखाई दिए थे। 

अपने एक इंटरव्यू के चलते गजराज राव ने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया। गजराज राव ने बताया कि शाहरुख को यूं ही दिलों का राजा नहीं कहा जाता। उन्होंने कहा कि एक बार शाहरुख एम्बुलेंस में शूट कर रहे थे तथा भीड़ उनके पीछ पड़ गई। इस पूरी स्थिति को उन्होंने किस प्रकार हैंडल किया, बहुत दिलचस्प था। गजराज राव ने कहा- वो फिल्म में एक सीन था, जिसमें हम शाहरुख की भूमिका को एम्बुलेंस में लेकर जा रहे थे, वो भी दिल्ली की सड़कों पर। और किसी प्रकार से लोगों को मालूम चल गया कि वो सैकड़ों की तादाद में एम्बुलेंस का पीछा करने लगे। शाहरुख ने फिर किसी प्रकार एम्बुलेंस रुकवाई और बैक गेट पर जाकर लोगों से रिक्वेस्ट की। 

उन्होंने कहा कि मैं एक जरूरी सीन कर रहा हूं, अगर कहीं कोई हादसा होगा तो आपका नुकसान होगा तथा हमारी शूटिंग रुकेगी। तो क्या आप ऐसा चाहते हैं?" उन्होंने जैसे ही ये कहा कुछ तो मैजिक हुआ। सारी भीड़ पीछे हट गई। एक और सीन हुआ, जिसमें मुझे शाहरुख को बहुत तेज धक्का देना था। रिहर्सल के चलते बहुत तेज धक्का लग गया और वो दीवार में जाकर गिरे। मणिरत्नम मेरे पास आए और मुझे कहा कि गजराज, ध्यान रखना, ज्यादा तेज धक्का मत देना। लेकिन जब मैं सेट पर गया तो शाहरुख ने मुझे कहा कि जैसे रिहर्सल के चलते दिया था धक्का, वैसा ही देना।

ऐश्वर्या राय संग इंटीमेट सीन पर बोले रणबीर कपूर- 'हाथ कांप रहे थे फिर...'

बेटी सुहाना के साथ इस फिल्म में नजर आएँगे शाहरुख खान!

'छावा' से लीक हुआ विक्की कौशल का लुक, इस अवतार में आए नजर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -