शाहरुख खान ने चुराया इस महँगी कार का टायर, वजह जानकर दंग रह जाएंगे
शाहरुख खान ने चुराया इस महँगी कार का टायर, वजह जानकर दंग रह जाएंगे
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान आज भले ही भारत के सबसे अमीर स्टार हैं लेकिन एक हाल ही में उनका एक किस्सा सामने आया है जिसमे शाहरुख़ के कारनामे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.यह किस्सा शाहरुख़ के करियर के शुरुआती वर्षों के दौरान का है जब एक बार उनके साथ ऐसा वाकया हो गया कि उन्हें एक महंगी गाड़ी का टायर चुराना पड़ा. जी हां... इस बात का खुलासा खुद शाहरुख़ ने किया है.

हाल ही में शाहरुख़ अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक एफएम रेडियो स्टेशन पहुंचे और इस दौरान उन्होंने अपने श्रोताओं से अपने दिल की बातें शेयर कीं. इस कार्यक्रम में एक फैन ने शाहरुख़ से सवाल किया कि आप अपने जीवन में घटीं कुछ ऐसी बातें शेयर कीजिए, जो आपके चाहने वाले नहीं जानते हैं… तो इसके बाद शाहरुख़ ने कहा कि, 'एक बार मैं कार से कहीं जा रहा था, तभी मेरी गाड़ी का एक टायर पंक्चर हो गया. इसके बाद मैंने स्टेपनी टायर से खराब टायर बदला, लेकिन कुछ देर चलने के बाद स्टेपनी टायर भी पंक्चर हो गया. इससे बाद मैं फंस गया. लेकिन पास ही उन्हें हूबहू वैसी ही कार दिखी फिर इसके बाद मैंने चुपके से उस कार के दो टायर चुरा अपनी कार में लगा लिए.'

हालाँकि इस दौरान शाहरुख ने इस वाकये की जगह और साल के बारे में कुछ नहीं बताया. शाहरुख़ ने इस कार्यक्रम में ये भी बताया कि दिल्ली में उनके पास अपना घर नहीं था, इसलिए जब उन्होंने पैसे कमाए, तो मुंबई में एक कोठी खरीदी और इसके लिए उन्हें काफी खर्च करने पड़े. आपको जानकर शाहरुख ने जिस कोठी का जिक्र किया वो उनका घर मन्नत ही है जिसकी गिनती मुंबई के कुछ सबसे आलीशान घरों में होती है.

फिर साथ आएंगे करण अर्जुन!

शाहरुख-काजोल से मिलने की दीवानगी में पाकिस्तानी फैन ने किया ऐसा काम

'जीरो' में इस तरह शाहरुख़ को बनाया गया बौना, मेकिंग वीडियो आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -