फिर साथ आएंगे करण अर्जुन!
फिर साथ आएंगे करण अर्जुन!
Share:

कुछ दिनों पहले ही Shah Rukh Khan की Zero रिलीज हुई है जिसमें आपने शाहरुख और सलमान को एक साथ देखा था. लम्बे समय बाद दोनों फिल्म Zero में एक साथ नज़र आये. देखा गया है उन दोनों ने कुछ समय से एक साथ फिल्म नहीं की है. जीरो में सलमान का छोटा सा ही रोल था जिससे फैंस खुश नहीं थे. लेकिन इन दोनों स्टार्स के फैन्स एक पूरी फिल्म में उन्हें एक बार फिर साथ देखना चाहते हैं. इसी बारे में एक खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.  तो उनके लिए एक अच्छी खबर आ रही है. 

बता दें, मिली  जानकारी से ये पता चल रहा है कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म 'पद्मावत' के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वह इन दोनों सुपरस्टार्स को कास्ट कर सकते हैं. खबर के अनुसार ये फिल्म ऐसे बेस्ट फ्रेंड्स की कहानी होगी जो वक्त के साथ एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं लेकिन बाद में अपने एक दुश्मन से लड़ने के लिए दोनों फिर एक साथ आ जाते हैं. हालाँकि कहानी एक ओल्ड स्टोरी  ही लग रही है लेकिन देखा जायेगा इस फिल्म को कैसा रूप दिया जाता है.  

अगर ऐसा ही है तो यह फिल्म कुछ-कुछ राजकुमार और दिलीप खान स्टारर 'सौदागर' जैसी होगी. हालांकि भंसाली इस बात से पूरी तरह सचेत हैं कि उनकी फिल्म कहीं से भी सुभाष घई की इस सुपरहिट फिल्म जैसी न लगे.  

इस मशहूर फिल्म निर्देशक का हुआ निधन, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

रणवीर को लेकर सीरीज नहीं थी दीपिका, कहा- 'मैं इस सब से थक चुकी...'

अब भी वेंटीलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं कादर खान, हुई ऐसी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -