श्रीदेवी की बेटी को देख बेकाबू हुई भीड़, लोगों ने छूकर की गन्दी हरकतें
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म के जरिये जहान्वी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. जाह्नवी के साथ इस फिल्म में ईशान खट्टर नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इन दिनों इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा हैं. लेकिन जाह्नवी तो अपनी फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही काफी ज्यादा फेमस हो गई हैं. उन्हें देखते ही लोगों की भीड़ लग जाती है.

हाल ही में ऐसा फिर हुआ जब जाह्नवी को देख उनके फैंस की भीड़ लग गई. जाह्नवी का एक वीडियो सामने आया हैं जिसमे आप देख सकते हैं कि, जैसे ही जाह्नवी बाहर आती हैं फैंस उन्हें घेर लेते हैं. सभी लोग जाह्नवी के नाम की हूटिंग करना भी शुरू कर देते हैं. जाह्नवी के ये सभी फैंस बच्चे हैं और जाह्नवी भी इन सभी को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो जाती हैं.

बच्चे जान्हवी को देखकर उन्हें घेर लेते हैं और उनके साथ फोटो खिचवाने की ज़िद करने लगते हैं. कुछ लोग तो जाह्नवी को छूने की भी कोशिश करते हैं इस दौरान उनके बोडीगार्ड्स बच्चों से दूर करके कार में बैठा देते हैं. इसके बाद जाह्नवी अपने इन छोटे-छोटे फैंस को देखकर प्यारी-सी स्माइल देकर चली जाती हैं. आप भी देखिये ये वीडियो.

अपने होने वाले ससुर के साथ फिल्मों में ऐसे सीन करना चाहती हैं आलिया भट्ट

तैमूर की मीडिया फॉलोविंग देखकर रोने लगी करीना, कहा- अब परेशान हो गई हूँ

संजय और अपनी प्रेम कहानी छुपाने के लिए माधुरी ने किया बायोपिक के डायरेक्टर को कॉल?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -