प्यार आपको ताकत देता है : शाहरुख़ खान
प्यार आपको ताकत देता है : शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड की किंग शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द रिंग के प्रमोशन में लगे हुए है. फिलहाल फिल्म का नाम अभी तक डिक्लेयर नहीं हुआ है, लेकिन शुरूआती दिनों में इस फिल्म का नाम द रिंग ही था. ऐसे में एक कार्यक्रम में शाहरुख़ खान ने सपनो के सच होने की बात पर अपनी राय दी. किंग खान ने कहा कि वे प्यार को एक ऐसी ताकत मानते है जो हर किसी को जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा देती है.

शाहरुख़ खान ने कहा कि वही दुनिया में मौजूद करोडो लोगो को प्यार देते है. साथ ही अपने सपनो को देखने और उनको पूरा करने के लिए प्रेरित करते है. शाहरुख़ ने कहा है कि बहुत से लोग दुनिया में होंगे जिन्होंने मेरा काम नहीं देखा लेकिन यह बात मेरे सपने को देखने और मेरे उत्साह को ख़त्म नहीं कर सकती है. लेकिन अगर इंसानियत से जुड़ना सबसे बड़ी बात है और उसके लिए प्यार ही एक मात्र साधन है.

प्यार आपको आगे बढ़ता है और आपको जीवन का निर्माण करने की प्रेरणा देता है. साथ ही में आपके अंदर की नकारात्मकता को ख़त्म करता है. आपको बता दे कि शाहरुख़ खान इन दिनों लगातार फिल्मो की शूटिंग में व्यस्तता के चलते अपनी आईपीएल टीम KKR को स्पोर्ट करने तक नहीं जा सके है. इसके लिए वे काफी निराश है.

आखिर शाहरुख़ खान क्यों बेचना चाहते है अपना पजामा, अगले साल आईपीएल में होगा बड़ा धमाका

जब हॉलीवुड के प्रोड्यूसर को किंग खान ने सिखाया लुंगी डांस

अब शाहरुख़ खान भी करना चाहते है अक्षय के साथ फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -