आखिर शाहरुख़ खान क्यों बेचना चाहते है अपना पजामा, अगले साल आईपीएल में होगा बड़ा धमाका
आखिर शाहरुख़ खान क्यों बेचना चाहते है अपना पजामा, अगले साल आईपीएल में होगा बड़ा धमाका
Share:

शाहरुख़ खान यदि बॉलीवुड के बादशाह है तो महेंद्र सिंह धोनी भी क्रिकेट के किसी स्टार से कम नहीं है. इन दिनों आईपीएल-10 की धूम पुरे भारत में मची हुई है वही अभी तक इस सीजन के 28 मैच हो चुके है. सभी मैच काफी रोमांचक हुए साथ ही सभी खिलाडियों ने अपना शानदार प्रदर्शन किया.

आईपीएल-10 का आधा सीजन तो समाप्त हो ही गया है देखते ही देखते फाइनल मुकाबला भी हो जायेगा. लेकिन क्या आप जानते है इस साल आईपीएल के पुरे 10 साल हो गए है वही अगले साल सभी टीम एक बार फिर बिखर जाएगी सभी खिलाडियों के नए कॉन्ट्रैक्ट होंगे. अब यह भी हो सकेगा की आपका फेवरेट खिलाड़ी आपकी पसंदीदा टीम में ना दिखे जैसे धोनी इस अगले साल पुणे की टीम में ना दिखे.....? 

इस सीजन के ख़त्म होने के साथ ही सभी खिलाडी प्रतिबन्ध से मुक्त हो जायेंगे. फिर अगले 10 साल के लिए नयी टीम बनेगी खिलाडियों का बटबारा होगा. इसी तर्ज पर बॉलीवुड के बादशाह और कोलकत्ता नाईट राइडर्स के ऑनर शाहरुख़ खान धोनी को खरीदने के लिए कुछ भी करने को तैयार है. शाहरुख़ खान ने कहा है कि यदि धोनी जैसा सफल कप्तान यदि मेरी टीम में आना चाहे तो में उन्हें खरीदने के लिए अपना सबकुछ यानि अपना पजामा तक बेच दू. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि अगले साल आपका फेवरेट खिलाडी कौन सी टीम में होगा. 

75वे मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार में आमिर खान, देखिये तस्वीरें

RSS प्रमुख के हाथो मिला आमिर को पुरस्कार, 16 साल बाद की अवार्ड शो में वापसी

क़ानूनी तोर पर अलग हुए अधुना-फरहान

साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली होगी 8000 स्क्रीन पर रिलीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -