'जीरो' के बाद इस फिल्म के लिए पसीना बहाने वाले हैं किंग खान, जायेंगे अमेरिका
'जीरो' के बाद इस फिल्म के लिए पसीना बहाने वाले हैं किंग खान, जायेंगे अमेरिका
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान जीरो के बाद एक और धमाकेदार फिल्म लेकर आने वाले हैं. जी हाँ, हाल ही में उनके हाथ लगी है एक बायोपिक जिसमें वो अंतरिक्ष की यात्रा करेंगे. बता दें शाहरुख़ खान राकेश शर्मा बायोपिक में व्यस्त हो जाएंगे, जिसको सिनेमाघरों में 'सारे जहां से अच्छा' के नाम से रिलीज किया जाएगा. इसी की काफी तैयारी की जा रही है. आइये बता देते हैं इनके बारे में.

सूत्र के अनुसार ने बताया है कि 'सारे जहां से अच्छा' के लिए किंग खान अमेरिका जाकर ट्रेनिंग लेंगे. उन्होंने कहा शाहरुख खान फिल्म के लिए एक दम एक्सट्रीम कंडीशन्स में रहेंगे, जिनमें एस्ट्रोनॉट्स रहते हैं. शाहरुख खान ऐसा इसलिए करेंगे ताकि वो यह जान सकें कि एक एस्ट्रोनॉट को अपनी जिंदगी में क्या-क्या करना होता है, इससे वो राकेश शर्मा का किरदार अच्छी तरह से निभा पाएंगे.’ इसी की ट्रेनिंग लेने वो अमेरिका जायेंगे. तबै दें, शाहरुख खान की 'सारे जहां से अच्छा' इसी साल सितम्बर से शुरू होने वाली थी लेकिन 'जीरो' के प्रमोशन के चलते इसे अब अगले साल शुरू किया जाएगा. 

इसके अलावा बता दें, शाहरुख खान ने अभी भी 'सारे जहां से अच्छा' की शूटिंग डेट्स लॉक नहीं की हैं. जब डेट तय हो जाएगी उसके बाद मेकर्स बाकी स्टारकास्ट चुनाव करना शुरू कर देंगे. शाहरुख खान की 'सारे जहां से अच्छा' पहले 'सैल्यूट' के नाम से बन रही थी और इसमें आमिर खान मुख्य किरदार निभाने वाले थे. लेकिन अब सब बदल गया है.  

2.0 : रजनीकांत नहीं होते तो ये एक्टर करते 'चिट्टी' का रोल

Saaho : श्रद्धा कपूर की ये क्यूट फोटो देखकर आपका मुँह भी खुल जायगा

सालों बाद सनी लियोनी ने कराया न्यूड फोटोशूट, तस्वीर वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -