सालों बाद सनी लियोनी ने कराया न्यूड फोटोशूट, तस्वीर वायरल
सालों बाद सनी लियोनी ने कराया न्यूड फोटोशूट, तस्वीर वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी कभी सोशल मीडिया सेंसेशन ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आए दिन वो अपनी हॉट और सेक्सी फोटो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने इतनी बोल्ड फोटो शेयर की है जिसमे सनी का कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. हाल ही में सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं.

इस लेटेस्ट फोटो में सनी का दिलकश अंदाज साफ नजर आ रहा है. तस्वीर में आप देख सकते हैं सनी ने बिना कुछ पहने ही फोटोशूट करवाया है. हालाँकि इस तस्वीर में उनके चेहरे को ज्यादा फोकस किया हुआ है. लेकिन भीगे बालों में सनी की हॉटनेस और ज्यादा बढ़ रही हैं. फोटो में सनी लियोनी की हाफ न्यूड नजर आ रही हैं और उन्होंने दोनों हाथों को अपने कंधे पर रखा है.

सनी की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो हाल ही में सनी लियोनी ने फिल्म रंगीला साइन की है. ये साउथ की फिल्म है और इस फिल्म को लेकर सनी लियोनी खासी उत्साहित हैं. इस फिल्म के अलावा सनी लियोनी जल्द ही साउथ फिल्म वीरमादेवी में नजर आएंगी. इस फिल्म में सनी लियोनी एक योद्धा का किरदार निभा रही हैं. उनकी इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं.

सनी लियोनी ने लम्बे समय बाद शेयर की अपनी सेक्सी फोटोज

सनी लियोनी ने शेयर किया अपना सेक्सी वीडियो, 5 मिनट में आए हजारों व्यूज

मीडिया को देखते ही दादागिरी करने लगे तैमूर, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -