बॉलीवुड की 'दामिनी' अब इतनी बदल गई है...
बॉलीवुड की 'दामिनी' अब इतनी बदल गई है...
Share:

'दामिनी', 'हीरो', 'घायल' और 'घातक' जैसी फिल्मो में बेहतरीन एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि काफी समय से लाइमलाइट से दूर है. मीनाक्षी 21 साल पहले आखरी फिल्म 'घातक' में नजर आई थी. इसके बाद से ही वे फिल्मो से काफी समय से गायब है. लेकिन हाल ही में मीनाक्षी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.बॉलीवुड की वो 'दामिनी' अब बिलकुल बदल गई है. हाल ही में मीनाक्षी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है. फोटोज में मीनाक्षी काफी ज्यादा बदल गई है. फिल्म 'दामिनी' मीनाक्षी शेषाद्रि के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी.

इस फिल्म के लिए मीनाक्षी के अभिनय के लिए तो समीक्षकों के साथ-साथ आलोचकों तक ने उन्हें सराहा था. साथ ही ऋषि कपूर और सनी देओल के साथ काम करने पर भी उनकी काफी प्रशंसा की गई थी. मीनाक्षी की उम्र 53 वर्ष हो गई है लेकिन उन्हें देखकर जरा भी नहीं लगता है. अब भी मीनाक्षी ने खुद को मेन्टेन करके रखा है. साल 1995 में मीनाक्षी ने हरीश मैसूर से शादी की, हरीश इन्वेस्टमेंट बैंकर है. शादी के बाद से ही मीनाक्षी अमेरिका जाकर बस गई. उनके दो बच्चे है केंद्रा और जोश. साल 2015 में मीनाक्षी की मुलाकात ऋषि कपूर से हुई थी उस वक़्त ऋषि अपनी को-स्टार को पहचान भी नहीं पाए थे. हालाँकि बाद में ऋषि ने ट्वीटर पर मीनाक्षी का जिक्र भी किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विंकल पर दुआ की बद्दुआ कहा, 'शर्मिंदा पत्नी'

'बेबो' के 'बेबी' के बर्थडे पर मौसी का बंपर प्लान

माफी मांगते हुए नवाजुद्दीन ने अपनी विवादास्पद किताब को वापिस लेने का एेलान किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -