भारत-चीन में इतिहास रचने के बाद अब इस देश में रिलीज होगी अंधाधुन
भारत-चीन में इतिहास रचने के बाद अब इस देश में रिलीज होगी अंधाधुन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक्सपेरिमेंट बॉय बन चुके हैं और उनकी फिल्मों की कहानी हमेशा से ही हटकर होती है. पिछले साल रिलीज हुई उनकी सबसे सफल फिल्म अंधाधुन को खासा पसंद किया गया था. इतना ही नहीं फिल्म द्वारा बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की गई थी. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की सफलता के बाद इसे चीन में रिलीज किया गया था. वहां पर भी फिल्म ने सक्सेस के जबरदस्त झंडे गाड़े और इतिहास रच दिया था.

जानकारी मिली है कि अब फिल्म को साउथ कोरिया में रिलीज किया जाना है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा अंधाधुन फिल्म का साउथ कोरियन पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है और इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ''चीन में शानदार परफॉर्मेंस के बाद अंधाधुन साउथ कोरिया में 28 अगस्त को रिलीज की जाएगी. जबकि फिल्म को महज 90 स्क्रीन पर रिलीज किया जाना है.''

आपको साथ ही जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म द्वारा चीन में लगभग 300 करोड़ रुपये की कमाई की गई थी और इसके अलावा यह फिल्म चीन में तीसरी हाइएस्ट ग्रोसर इंडियन फिल्म बनकर भी उभरी थी. फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा तब्बू द्वारा भी मुख्य रोल अदा किया गया था और इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन द्वारा किया गया था. फिल्म महज 32 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी.

VIDEO : कृष्ण भक्ति में डूबीं हेमा मालिनी, मंदिर में गाया हरे राम हरे कृष्णा

लग्जरी होटल के खाने में चलते दिखे कीड़े, बीमार होकर एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

तैमूर की तस्वीरें लेने वाले फोटोग्राफर्स पर भड़के सैफ, गुस्से में लगा दी फटकार

'मिशन मंगल' के बाद शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आएंगी विद्या बालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -