रजनीकांत की 'थलाइवर 171' में कैमियो से शाहरुख खान ने किया इनकार, अब ये बॉलीवुड एक्टर आएगा नजर
रजनीकांत की 'थलाइवर 171' में कैमियो से शाहरुख खान ने किया इनकार, अब ये बॉलीवुड एक्टर आएगा नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान ने फिल्म पठान और उसके बाद जवान से दर्शकों के दिलों को जीता तथा बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की। इन दोनों फिल्मों के बाद अब शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस बीच खबर आई है कि शाहरुख खान ने रजनीकांत की फिल्म 'थलाइवर 171' में एक्सटेंडिड कैमियो करने से मना कर दिया है। 'थलाइवर 171' का डायरेक्शन लियो, विक्रम और कैथी जैसी हिट फिल्में बनाने वाले लोकेश कनगराज कर रहे हैं।

रजनीकांत की फिल्म जेलर ने एक तरफ जहां घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी तो दूसरी तरफ वर्ल्डवाइड भी फिल्म का कलेक्शन शानदार रहा था। रजनीकांत के आगामी फिल्मों में थलाइवर 171 है, जिस में वो पहली बार डायरेक्टर लोकेश संग काम करेंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में रजनीकांत कुछ ऐसा एक्शन करते नजर आएँगे, जो प्रशंसकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। ऐसे में प्रशंसक इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में शाहरुख खान को एक्सटेंडिड कैमियो के लिए ऑफर दिया गया था। जो डंकी एक्टर ने मना कर दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान का कहना है कि वो रजनीकांत की बहुत इज्जत करते हैं, मगर एक्सटेंडिड कैमियो नहीं कर सकते हैं। शाहरुख ने पोलाइटली कहा है कि पिछले कुछ समय में कई कैमियोज कर चुके हैं तथा अब अकेले फिल्में करना चाहते हैं। शाहरुख का कहना है कि वो लोकेश कनगराज की फिल्म में कैमियो नहीं मगर अलग से फिल्म कर सकते हैं, अगर स्क्रिप्ट पर बात बनी तो। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि शाहरुख खान के मना करने के पश्चात् रणवीर सिंह से भी कैमियो के लिए बात चल रही है तथा वो इसके लिए उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि यदि थलाइवर 171 हिट साबित होती है तो इस कैमियो को लेकर एक अलग स्पिन ऑफ फिल्म बनाई जा सकती है। हालांकि इस पर पुख्ता तौर पर कुछ कहना मुश्किल है। अभी तक की जानकारी के अनुसार थलाइवर 171, अप्रैल 2025 में रिलीज होगी।

स्कूल फंक्शन में कुछ इस अवतार में नजर आए तैमूर, वीडियो बनाती नजर आई माँ करीना

विक्की कौशल ने चुपके से पत्नी कैटरीना का बना दिया ऐसा वीडियो, देखकर फैंस के साथ स्टार्स भी हुए लोटपोट

स्कूल फंक्शन में साड़ी पहने नजर आई शाहिद कपूर की बेटी मिशा, देखकर चौंके फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -