दिवाली पार्टी में सबसे गंदी दिखी शाहरुख़ की बेटी
दिवाली पार्टी में सबसे गंदी दिखी शाहरुख़ की बेटी
Share:

दिवाली का त्यौहार आने वाला है और सभी जगह इसकी तयारी और सेलिब्रेशन शुरू हो गया है. वहीं शाहरुख खान ने भी इसका सेलेब्रेटोन शुरू कर दिया है. जी हाँ, शाहरुख़ खान और पत्नी गौरी खान ने मिलकर एक दिवाली पार्टी होस्ट की है जहां बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत कर रहे हैं. करीना कपूर से लेकर अनन्या पांडे और सारा अली खान ने भी पार्टी में शानदार एंट्री ली है जिन्हें आप देखते ही रह जायेंगे. इस पार्टी में सभी बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. लेकिन गौरी खान और शाहरुख खान की बेटी सुहाना की बात करें तो वो इस पार्टी में कुछ खास नज़र नहीं आई. 

शाहरुख़ गौरी जितनी खूबसूरत लग रहे थे उतनी ही भद्दी सुहाना खान लग रही थी. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में. तीनों की एक साथ तस्वीर भी शेयर की गई है और उन्होंने सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं. शाहरुख खान और गौरी हर साल एक दिवाली पार्टी होस्ट करते हैं. जहां बॉलीवुड परिवार एक साथ नजर आते हैं. इस साल ज्यादातर सितारे गोल्डन परिधान में ही नजर आए. रोशनी के इस त्यौहार को मनाते सभी सितारे बेहद खूबसूरत लग रहे हैं.
 
गौरी खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- "Stars in the sky... Happy Diwali!" सुहाना के साथ गौरी खान की खूबसूरत सी तस्वीर हैं लेकिन  गौरी तो खूबसूरत लग रही लेकिन उनकी बेटी उनकी तरह सुंदर नहीं लगी. शाहरुख गौरी हर साल बॉलीवुड दोस्तों के लिए दिवाली पार्टी होस्ट करते हैं जिनकी ये तस्वीर आप देख सकते हैं जिसमें सुहाना का लुक बेहद ही ख़राब नज़र आ रहा है. 

'जीरो' का ट्रेलर देखने के बाद इस तरह उड़ रहा शाहरुख़ का मजाक, वायरल हुए मीम्स

भंसाली की अगली फिल्म में साथ नजर आएँगे बॉलीवुड के दो सुपरहिट खान

जन्मदिन पर शाहरुख़ ने इस शख्स के साथ सड़कों पर लिया गोलगप्पे का मजा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -