आईपीएल छोड़ फुटबॉल के इस मशहूर खिलाड़ी का मैच देखने लंदन जा पहुंचे किंग खान

कोलकाता : बॉक्स ऑफिस के बादशाह कहलाने वाले शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों की चहल-पहल से दूर खुलकर अपनी जिंदगी जी रहे हैं। एसिड अटैक पीड़िताओं के लिए काम करने जैसी सामाजिक गतिविधियों के अलावा वह खेल में भी सक्रिय हैं। वे इंडियन टी-20 लीग में अपनी टीम कोलकाता के साथ व्यस्त हैं और इस बीच उन्हें न्यौता मिला फुटबॉल के मशहूर खिलाड़ी मेसुत ओजिल का तो वह जा पहुंचे लंदन आर्सेनल और न्यूकैसल यूनाइटेड के बीच हुए मैच को देखने।

राजस्थान की जीत में चमके बटलर, बैंगलोर को 7 विकेट से हराया
 
फुटबॉल के प्रशंसक है शाहरुख़ 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दुनिया के चोटी के फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक मेसुत ओजिल एक जर्मन पेशेवर फुटबॉलर है और आर्सेनल के लिए खेलते है। मेसुत शाहरुख खान के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और इसलिए उन्होंने लंदन में हुए फुटबॉल मैच के लिए शाहरुख खान को विशेष निमंत्रण भेजा। शाहरुख के वैसे भी दुनिया भर में प्रशंसक फैले हुए हैं और इनमें तमाम मशहूर हस्तियां हॉलीवुड की भी हैं। 

तीरंदाजी : भारत ने अपने नाम किये एशिया कप स्टेज-1 में कुल सात पदक

इस कारण पहुंचे किंग खान 

जानकारी के मुताबिक ऑस्कर विजेता लिआनार्डो डि कैप्रियो और अभिनेत्री पेनेलोप क्रूज उनके साथ काम करने की इच्छा पहले ही जता चुके हैं, वहीं जैन मलिक अपनी गर्लफ्रेंड गीगी हदीद को शाहरुख खान की फिल्म देवदास दिखाने के लिए हाल ही में सुर्खियों में रहे। टाइटैनिक और अवतार के निर्देशक जेम्स कैमरॉन शाहरुख की फिल्म माई नेम इज खान की तारीफें करते नहीं थकते तो वहीं मशहूर अभिनेता ह्यूग जैकमैन शाहरुख के डांस के दीवाने हैं।

पंजाब के इस गेंदबाज ने हैट्रिक लगाकर बनाया आईपीएल में नया इतिहास

रोमांचक मुकाबले में लिवरपूल ने टोटेनहम हॉटस्पर को 2-1 से हराया

आत्मविश्वास के साथ जाएंगे मलेशिया : सविता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -