राजस्थान की जीत में चमके बटलर, बैंगलोर को 7 विकेट से हराया
राजस्थान की जीत में चमके बटलर, बैंगलोर को 7 विकेट से हराया
Share:

जयपुर : विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर (59) की शानदार बल्लेबाजी और श्रेयस गोपाल (3 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर इंडियन टी-20 लीग राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया। टीम के होनहार बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने आखिरी ओवर में छक्का जड़कर रोजस्थान को इस सीजन की पहली जीत दिलाई। 

तीरंदाजी : भारत ने अपने नाम किये एशिया कप स्टेज-1 में कुल सात पदक

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर के इस मैच में 4 विकेट के नुकसान पर 158 रन बनाए थे, जिसे अजिंक्य रहाणे की नेतृत्व वाली राजस्थान ने एक गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। राजस्थान की तरफ से बल्लेबाज में जोस बटलर ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 43 गेंदों पर 8 चौके और एक छक्के की मदद से 59 रन की शानदार पारी खेली। इसके अलावा स्टीव स्मिथ (38) और कप्तान अजिंक्य रहाणे (21) ने भी बल्लेबाजी में अच्छा काम किया। 

पंजाब के इस गेंदबाज ने हैट्रिक लगाकर बनाया आईपीएल में नया इतिहास

मैन ऑफ द मैच चुने गए गोपाल 

जानकारी के मुताबिक राहुल त्रिपाठी (34) और बेन स्टोक्स (1) ने क्रीज पर नाबाद रहकर टीम को जीत दिलाई। राहुल त्रिपाठी ने 23 गेंदों पर 3 चौके और एक छक्के की मदद से 34 रन बनाए। गेंदबाजी में श्रेयस गोपाल ने बैंगलोर की टीम को शुरुआत झटके देकर बैकफुट पर धकेलने का काम किया। उन्होंने कप्तान विराट कोहली (23) समेत एबी डीविलियर्स (13) और शेमरोन हेटमायर (1) का विकेट चटकाया। श्रेयस गोपाल के अलावा जोफ्रा आर्चर ने एक विकेट चटकाया। उन्होंने अर्धशतक जड़ने वाले पार्थिव पटेल को अपना शिकार बनाया। गोपाल को उनकी शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया गया।

रोमांचक मुकाबले में लिवरपूल ने टोटेनहम हॉटस्पर को 2-1 से हराया

आत्मविश्वास के साथ जाएंगे मलेशिया : सविता

वर्ल्ड रैंकिंग में 10वें नंबर पर पहुंचे भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी सौरभ घोषाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -