रोमांचक मुकाबले में लिवरपूल ने टोटेनहम हॉटस्पर को 2-1 से हराया

लिवरपूल : स्टार फुटबॉल टीम लिवरपूल ने एनफील्ड स्टेडियम में खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में टोटेनहम हॉटस्पर को 2-1 से मात देकर इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की तालिका में दोबारा पहले स्थान पर कब्जा कर लिया है। रविवार को हुए मैच के 90वें मिनट में डिफेंडर टॉबी आल्डरवाइरेल्ड के ओन गोल ने मेजबान टीम को यह अहम जीत दिलाई।

वर्ल्ड रैंकिंग में 10वें नंबर पर पहुंचे भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी सौरभ घोषाल

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस जीत के बाद लिवरपूल की टीम 79 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है जबकि दूसरे पायदान पर काबिज मैनचेस्टर सिटी के 77 अंक हैं। हालांकि, सिटी ने लिवरपूल से एक मुकाबला कम खेला है। मेजबान टीम के लिए मैच की शुरुआत दमदार ही। 16वें मिनट में लेफ्ट बैक एंड्रयू रॉबर्टसन ने 18 गज के बॉक्स के बाद से शानदार क्रॉस दिया जिस पर हेडर के जरिए गोल करते हुए ब्राजील के स्ट्राइकर रोबटरे फिर्मिनो ने लिवरपूल को बढ़त दिला दी।

IPL 2019 : आज अपनी पहली जीत तलाशने उतरेंगे राजस्थान और बैंगलोर

वापसी का नहीं मिला मौका 

इसी के साथ एक गोल की बढ़त बनाने के बाद लिवरपूल का खेल बेहतर होता चला गया और पहले हाफ में मेहमान टीम को वापसी का कोई मौका नहीं मिला। टोटेनहम ने दूसरे हाफ में अपना फॉर्मेशन बदला जिसका लाभ उन्हें मिला। मेजबान टीम को विपक्षी टीम के हाफ में कम जगह मिली और टोटेनहम काउंटर अटैक करने में भी सफल रहा। 70वें मिनट में विंगर लुकस मोरुआ ने मेहमान टीम के लिए बराबरी का गोल दागा।

इस साल शुरू हो रहा है यूरो टी20 स्लैम टूर्नामेंट, यह टीमें लेंगी हिस्सा

शानदार गेंदबाजी के दम पर शमी ने जीता कोच रेयान हैरिस का दिल

धीमी ओवर गति के लिए रहाणे पर लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -