इतनी बिगड़ गई है दिलीप कुमार की हालत, शाहरुख़ पहुंचे मिलने

इतनी बिगड़ गई है दिलीप कुमार की हालत, शाहरुख़ पहुंचे मिलने

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की पिछले कुछ समय से सेहत ख़राब चल रही है जिसके चलते उनकी हालत भी नाजुक होती जा रही है. दिलीप कुमार की तबियत ख़राब को देखते हुए बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान सोमवार को दिलीप कुमार से मिलने उनके घर पहुंचे. इस दौरान शाहरुख़ ने दिलीप साहब से साथ फोटो भी क्लिक करवाई. शाहरुख़ ने इस फोटो को अपने ट्वीटर अकाउंट से पोस्ट किया. उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. शाहरुख़ ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'आज दिलीप साहब के घर की यात्रा पर..'

फोटो में आप देख सकते है दिलीप कुमार की हालत बहुत ज्यादा नाजुक हो चुकी है. शाहरुख़ ने उनका हाथ भी पकड़ा हुआ है. कुछ देर बाद इस तस्वीर को दिलीप कुमार के भी ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया गया जिसमे लिखा था कि- 'उनकी तबियत अब ठीक है.' आपको बता दे शाहरुख़ दिलीप कुमार के बेहद ही करीबी है. दिलीप कुमार शाहरुख़ को अपने बेटे की तरह मानते है. इसलिए शाहरुख़ भी हर थोड़े दिन में उनसे मिलने जाते है और उनकी तबियत का जायज़ा लेते है.

बता दे दिलीप कुमार की उम्र 95 वर्ष हो गई है. उन्हें किडनी की समस्या है जिसके चलते हर थोड़े दिन में उनकी तबियत अक्सर बिगड़ जाती है. लेकिन दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो हमेशा ही उनकी देखरेख के लिए उनके साथ ही रहती है.

Raid : 'सानू एक पल चैन..' सॉन्ग में दिखी अजय और इलियाना की लव केमिस्ट्री

सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के रिलीज़ पर लगी रोक

अगर आपको साड़ी पहननी नहीं आती तो शर्म करो- सब्यसाची