विक्की कौशल से नाराज हैं शाहरुख़ खान!, हुआ बड़ा खुलासा
विक्की कौशल से नाराज हैं शाहरुख़ खान!, हुआ बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को आज कौन नहीं जानता। अपने काम और अपने दमदार अंदाज से विक्की कौशल ने सभी का दिल जीता है। अब आप जल्द ही विक्की कौशल को 'द कपिल शर्मा शो' में देखने वाले हैं। वह और निर्देशक शूजीत सरकार रविवार, 10 अक्टूबर को 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी अपकमिंग फिल्म सरदार उधम का प्रमोशन करते नजर आने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1940 में लंदन के वेस्टमिंस्टर में माइकल ओ'डायर की हत्या कर दी थी।

 

वैसे शो में विक्की कौशल 'द कपिल शर्मा शो' की टीम के साथ मस्ती करते नजर आने वाले हैं जिसका सबूत यह प्रोमो है। हाल ही में एपिसोड का एक प्रोमो मेंकर्स ने जारी किया है जो आप देख सकते हैं। इस प्रोमो में विक्की कौशल और शूजीत सरकार को 'द कपिल शर्मा शो' की टीम के साथ देखा जा सकता है। प्रोमो में कीकू शारदा का किरदार मजाक में कहते हैं कि 'शाहरुख खान विक्की कौशल से नाराज हैं।' इस पर विक्की कौशल इसके पीछे की वजह पूछते हैं। तो जवाब में कीकू शारदा कहते हैं- 'वो सबसे कह रहे थे कि, विक्की कौशल ने अभी तक मेरी जोश फिल्म अभी तक क्यों नहीं देखी है?'

यह सुनकर कपिल शर्मा पूछते हैं कि 'उन्हें (शाहरुख खान) को कैसे पता कि उन्होंने (विक्की कौशल) ने अब तक ये (जोश) नहीं देखी है।' इसके जवाब में कीकू शारदा कहते हैं- 'अरे, वो हमेशा पूछते रहते हैं ना- 'हाउ इस द जोश?' यह सुनकर सब हंसने लगते हैं। बात करें 'सरदार उधम सिंह' के बारे में तो इस फिल्म में बनिता संधू, अमोल पाराशर, शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, कर्स्टी एवर्टन भी हैं। फिल्म का प्रीमियर 16 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर होगा।

'द कपिल शर्मा शो' पर भिड़े दो सुपरस्टार्स

चौकाने वाली है इस हफ्ते की TRP लिस्ट

VIDEO: कपिल के शो में गीता कपूर ने की मलाइका की चाल की नक़ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -