चौकाने वाली है इस हफ्ते की TRP लिस्ट

लोकप्रिय सर्वे कंपनी Ormax Media ने 39वें हफ्ते की TRP लिस्ट शेयर कर दी है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस लिस्ट में बड़ा बदलाव देखने को मिला है। जी हाँ, इस बार  कपिल शर्मा शो ने अनुपमा को सूची में दूसरा स्थान पाने के लिए पछाड़ दिया है। वहीं इमली शीर्ष 5 में प्रवेश करने में सफल नहीं हो पाई है। आइए जानते हैं लिस्ट।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा- दिलीप जोशी का लोकप्रिय सिट-कॉम पहला स्थान छोड़ ही नहीं रहा है क्योंकि वह हर हफ्ते नंबर एक पर बना हुआ है।

द कपिल शर्मा शो- द कपिल शर्मा शो दर्शकों से सारा प्यार ले रहा है क्योंकि इसने अनुपमा को पछाड़कर सूची में दूसरा स्थान हासिल किया है।

अनुपमा- रूपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे का शो इस हफ्ते तीसरे स्थान पर बन चुका है। यह शो इन दिनों नए ट्विस्ट से भरा हुआ है।

केबीसी 12- अमिताभ बच्चन का यह शो इन दिनों बड़ा पसंद किया जा रहा है। यह शो चौथे स्थान पर बना है।

सुपर डांसर 4 - शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर का डांस रियलिटी अब अपने फिनाले की तरफ है। ऐसे में यह शो दर्शकों का दिल जीत रहा है। यह पांचवे स्थान पर है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है- मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अभिनीत शो जल्द ही एक लीप के साथ आगे बढ़ने वाला है। यह छटवे स्थान पर है।

साथ निभाना साथिया 2- शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला है और इसी के चलते शो इस हफ्ते सांतवे स्थान पर है।

गुम है किसी के प्यार में- यह शो अब बेकार होता जा रहा है। कहानी को बार बार एक ही जगह घुमाया जा रहा है इसी के चलते यह शो नीचे आ गया है नंबर आठ पर।

किन्नर बन गई बिग बॉस की यह विजेता

NCB ने रखी थी आर्यन और अरबाज के पास चरस, CCTV फुटेज से होगा खुलासा!

ऑनस्क्रीन मां संग लिपलॉक करते दिखे ज़ीशान खान, किया चौकाने वाला खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -