VIDEO: कपिल के शो में गीता कपूर ने की मलाइका की चाल की नक़ल

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में इन दिनों एक के बाद एक धमाके हो रहे हैं। जल्द ही शो के अपकमिंग एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है। जी दरअसल इस हफ्ते शो में तीन धमाकेदार डांसर्स आने वाले हैं। मिली जानकारी के तहत कपिल शर्मा के घर इस हफ्ते मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस आने वाले हैं। यह तीनों अपने अपकमिंग रियलिटी शो, इंडियाज बेस्ट डांसर को प्रमोट करने के लिए 'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग एपिसोड में गेस्ट्स के रूप में दिखाई देंगे।

मिली जानकारी के तहत तीनों के आने से धमाल होगा। अब हाल ही में इस अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो मेकर्स द्वारा जारी किया है, जिसे देखने के बाद आपको बड़ा आनंद आएगा। जी दरअसल प्रोमो वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं शो के होस्ट कपिल शर्मा ने मलाइका से पूछा कि 'वो अपने कुत्ते कैस्पर के साथ क्यों नहीं आईं, क्योंकि वो अक्सर पैपराजी वीडियोज में उसी के साथ नजर आती हैं।' यह सुनते ही अदाकारा हंस पड़ती हैं। इसी के बाद साथ आईं कोरियोग्राफर गीता कपूर मलाइका के कैस्पर को सैर पर ले जाने की नकल करके भी दिखाती हैं। इस दौरान टेरेंस लुइस ने मलाइका के फोटोग्राफर्स को पोज़ देते हुए नकल करके दिखाया।

वहीं प्रोमो में आगे दिखाया गया कि कपिल ने टेरेंस को चिढ़ाते हुए पूछा कि 'क्या मलाइका शो को जज कर रही हैं तो, वो अब खुश हैं या फिर जब नोरा फतेही बतौर जज आई थीं तब ज्यादा खुश थे।' वहीं गीता कपूर टेरेंस की चुटकी लेते हुए कहती हैं कि 'शो के कंटेस्टेंट्स सबसे ज्यादा खुश थे। ध्यान ही नहीं था ना, तो नुक्स कौन निकलेगा।' आप सभी को बता दें कि इन दिनों मलाइका एम टीवी के शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 में मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर के साथ जज के रूप में नजर आ रही हैं।

देशभर में आज से ख़त्म हो जाएगा मानसून, इस साल सितंबर में सबसे अधिक हुई बारिश

मलयालम के लिए जारी की गई पहली समान सांकेतिक भाषा वर्णमाला

मेघालय में यात्रियों से भरी बस नदी में गिरने से 6 लोगों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -