शाहरुख खान ने इवेंट में संभाला पत्नी गौरी का गाउन, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
शाहरुख खान ने इवेंट में संभाला पत्नी गौरी का गाउन, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शाहरुख़ खान को कौन नहीं जानता है, बड़े से लेकर बच्चो तक के फेवरिट एक्टर में से एक है किंग खान| शाहरुख़ खान ने अपनी फिल्मो से अपने फैंस के दिलो में जो जगह बनाई है वो एक अलग ही अनुभव देती है शाहरुख़ खान का सिग्नेचर स्टेप को बच्चा बच्चा तक करने का तरय करता है| यह तो हुई शरुक की बात हम उनकी पर्सनल लाइफ और उनके फॅमिली के बारे में बात करेंगे| 

शाहरुख खान कितने अच्छे और केयरिंग पति हैं ये बात तो सभी जानते हैं, परन्तु सोमवार को एक इवेंट के दौरान इसकी एक झलक भी देखने को मिली। शाहरुख और गौरी बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल में से एक हैं। दोनों साथ में जहां भी जाते हैं लोगों की नज़र उनपर ठहर ही जाती है। सोमवार को भी दोनों जब साथ में The Power List 2019 इवेंट में पहुंचे तो कुछ ऐसा हुआ, जिसने शाहरुख के लिए लोगों का प्यार और बढ़ा दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When the Queen arrives here is what KIng Khan does 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस इवेंट का एक वीडियो सामने आया जिसमें शाहरुख पत्नी गौरी का गाउन संभालते दिख रहे हैं। वीडियो में नज़र आ रहा है कि शाहरुख और गौरी इवेंट में साथ में एंट्री करते हैं। गौरी अपने गाउन को संभालते हुए शाहरुख से थोड़ा आगे बढ़ती हैं, तभी शाहरुख पीछे से उनका लंबा सा गाउन संभालते हैं  जिससे पत्नी का गाउन गंदा ना हो जाए और उन्हें कोई दिक्कत ना हो। दोनों का ये वीडियो काफी लविंग है। फैंस में शाहरुख की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर ये साबित हो गया कि शाहरुख वाकई काफी केयरिंग पति हैं।

 

नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा से पास पर, बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने दिया ऐसा रिएक्शन

BIRTHDAY SPECIAL: इस वजह से छोड़ा था बॉलीवुड, 'गुड न्यूज़' के साथ कर हैं वापसी

मासूम बच्ची को स्टेज पर डांस करते देख भड़कीं ये मशहूर गायिका, माता पिता को बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -