BIRTHDAY SPECIAL: इस वजह से छोड़ा था बॉलीवुड, 'गुड न्यूज़' के साथ कर हैं वापसी

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अंजना सुखानी का १० दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाती हैं. अंजना सुखानी  लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. वह गोलमाल रिटर्न्स, जश्न और लाल इश्क जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. अब वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज से एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. इस बीच अंजना सुखानी ने गुड न्यूज के प्रोमोशन के बीच खुलासा किया है कि वह लंबे समय से अवसाद से जूझ रही थीं जिसकी वजह से फिल्मों से दूर रहीं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अंजना सुखानी ने खुलासा किया है कि दो साल पहले उन्होंने अपनी मौसी और दादी की खो दिया. जिस वजह से वह परेशान होने लगी थीं. अंजना सुखानी की मौसी कैंसर से पीड़ित थीं. अंजना सुखानी ने कहा, 'मेरी मौसी की शादी नहीं हुई थी, इसलिए मैं उनके साथ हर समय अस्पताल में रहती थी. कीमोथेरेपी के दौरान जिस समय वह दर्द से गुजती थीं उन सभी चीजों ने मेरी सोच बदल दी.' वहीं अंजना सुखानी ने आगे कहा, 'अपने अवसाद के बारे में मुझे तब तक एहसास नहीं था जब तक कि उनके भाई ने उन्हें डॉक्टर के पास जाकर थेरेपी लेने की सलाह नहीं दी. मैं उसे बताती थी कि मैं हर दिन कहीं खोती जा रही हूं. मुझे लोगों से बात करने पर नफरत होने लगी थी. मैं किसी अंधेरे से भरी जगह जाती जा रही थी. जिसके बाद मेरी भाई ने मुझे डॉक्टर की सलाह लेने की बात कही.'

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अंजना सुखानी की फिल्म 'गुड न्यूज' की तो इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार के अलावा करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी आईवीएफ तकनीक से होने वाले गर्भधारण पर है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. 

मासूम बच्ची को स्टेज पर डांस करते देख भड़कीं ये मशहूर गायिका, माता पिता को बोली ये बात

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लुक में आमिर खान पहुंचे कोलकाता , बच्चों के साथ बिताया समय

बॉक्स ऑफिस पर पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह' ने दिखाया अपना जलवा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -