Salute में शाहरुख़ के साथ करीना नहीं बल्कि आमिर की बेटी आएगी नजर!
Salute में शाहरुख़ के साथ करीना नहीं बल्कि आमिर की बेटी आएगी नजर!
Share:

बॉलीवुड के बाजीगर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो’ ने तो कोई खास कमाल नहीं दिखाया और इसके बाद अब शाहरुख़ अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं. जी हाँ... सुनने में आया है कि फरवरी से ही शाहरुख़ अपनी फिल्म ‘सैल्यूट’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. जानकारी के मुताबिक पहले तो इस फिल्म की शूटिंग मई से शुरू होने वाली थी लेकिन वो इस फिल्म को तीन महीने पहले ही शूट करेंगे.

इसी के साथ हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ रही है. कुछ दिन पहले तक ये कहा जा रहा था कि इस फिल्म में पहले शाहरुख़ के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी लेकिन इसी बीच एक और खबर सामने आ गई. हाल ही में इस फिल्म के निर्माता ने करीना की जगह फातिमा सना शेख को कास्ट करने की इच्छा जताई है. जी हाँ... मीडिया को इसकी जानकारी देते हुए सूत्र ने कहा है कि, ‘निर्माता अभी लीडिंग लेडी की तलाश में हैं. फातिमा सना शेख को इस रोल के लिए कंसीडर किया जा रहा है. वो उनकी परफॉर्मेंस से खुश हैं और वो इस फिल्म के लीड के लिए मजबूत दावेदार हैं.’

गौरतलब है कि शाहरुख खान को अपनी फिल्म ‘जीरो’ से काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म रिलीज़ के बाद उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया. लोगों ने शाहरुख की इस फिल्म को सिरे से नकार दिया.

जाह्नवी और सारा के बाद शाहरुख़ की बेटी ने शुरू की फिल्म की शूटिंग!

जीरो के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख़

शाहरुख खान ने चुराया इस महँगी कार का टायर, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -