जाह्नवी और सारा के बाद शाहरुख़ की बेटी ने शुरू की फिल्म की शूटिंग!
जाह्नवी और सारा के बाद शाहरुख़ की बेटी ने शुरू की फिल्म की शूटिंग!
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ना आई हो लेकिन फिर भी वो दुनियाभर में मशहूर हैं. ये तो सभी को पता है कि सुहाना एक एक्ट्रेस बनना चाहती है. लेकिन फिलहाल वो अपनी पढ़ाई पूरी करने में ध्यान लगा रही हैं और कॉलेज में ही एक्टिंग करने के मौकों को एंजॉय कर रही हैं. लेकिन हाल ही में सुहाना की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वो एक्टिंग करती हुई नजर आई थीं.

जी हाँ... सोशल मीडिया पर ये सभी तस्वीरें वायरल हो गई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें सुहाना ने कुछ दिन पहले ही अपने कॉलेज में एक प्ले किया था जिसमें उन्होंने जूलियट का रोल निभाया था. सुहाना के किरदार की उनके पिता शाहरुख खान ने भी तारीफ की थी. लेकिन अब सुहाना की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों और वीडियो में वो एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं सुहाना के साथ उनके साथ क्रू और कैमरा सेटअप है. इसे देखकर तो ऐसा लग रहा है कि वो किसी शॉर्ट फिल्म की शूटिंग कर रही हों. आपकी जानकारी के लिए बता दें सुहाना ने तो शाहरुख से अपने मन की बातें शेयर कर दी हैं लेकिन शाहरुख ने अभी इंडस्ट्री में आने से मना किया है. दरअसल शाहरुख़ ऐसा चाहते हैं कि पहले उनके तीनों ही बच्चे पढ़ाई पूरी कर लें उसके बाद उन्हें जो करना हो वो करें.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे.... 

इस मशहूर एक्टर को डेट कर चुकीं हैं उलाला गर्ल, हर दूसरे दिन हो जाती थी प्रेग्नेंट..

जीरो के बाद अब इस फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख़

भाजपा और अपना दल में बनी सहमति टूटने से बचा गठबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -