इवेंट के दौरान शाहरुख़ ने फिर दोहराया 'छैया छैया', वायरल हुआ वीडियो
इवेंट के दौरान शाहरुख़ ने फिर दोहराया 'छैया छैया', वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने बीटाउन को कई हिट फिल्में दी हैं जिनमें से कई के गानें तो आज भी लोग सुनना पसंद करते हैं. इसके अलावा शहरुह तो हैं ही सभी के फेवरेट जिनके लिए फैंस कुछ भी कर सकते हैं. गानों की बात करें तो इन आइकॉनिग सॉन्ग्स में से एक फिल्म 'दिल से' का गाना 'छैंया-छैंया' भी है जिसके विडियो में शाहरुख और मलाइका को ट्रेन के ऊपर डांस करते देख आज भी लोग एक्साइटमेंट फील करते हैं. ये गाना आज भी उतना ही फेमस है जितना कि उस समय हुआ था. ऐसे में जब एक्टर ने हाल ही में इवेंट के दौरान इस गाने पर डांस किया तो फैन्स खुद को तालियां बजाने से रोक नहीं पाए. 

दरअसल, शाहरुख खान हाल ही में एक ब्रैंड के प्रमोशन के लिए दुबई पहुंचे थे. इवेंट के दौरान उनसे हिट सॉन्ग 'छैंया-छैंया' पर डांस करने की रिक्वेस्ट की गई जिसे एक्टर ने पूरा भी किया. इसके पहले भी शाहरुख़ कई इवेंट्स में इस गाने पर डांस कर चुके हैं जो काफी वायरल भी हुआ है उसी तरह ये वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियो में शाहरुख बड़े ही सहजता से इस गाने के डांस स्टेप्स को परफेक्शन के साथ परफॉर्म करते नजर आए. 

शाहरुख़ ने भले ही उन्होंने एक-दो स्टेप्स ही किए हों लेकिन ये वहां हॉल में मौजूद उनके फैन्स को एक्साइटिड करने के लिए काफी थे. एक्टर के डांस करते ही वहां मौजूद लोग शोर करते हुए तालियां बजाने लगे, जिसे देख शाहरुख भी मुस्कुरा दिए. वैसे इवेंट के कुछ अन्य वायरल विडियो में यह भी दिखाई दिया कि शाहरुख का दुबई में उनके फैन्स ने कितना शानदार स्वागत किया. हर कोई उनसे हाथ मिलाने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेकरार नजर आ रहा था. 

बुलंदियों पर पहुंचा देता था इस शख्स का थप्पड़, हर स्टार को रहती थी इनकी आस

छोटी सी उम्र में ही बेहद स्टाइलिश हैं इस एक्ट्रेस की बेटी, महंगी बाइक की करती हैं सवारी

बेटे सनी को धर्मेंद्र ने दी इतनी बड़ी सीख, चमक सकती है राजनीति में किस्मत !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -