शिल्पा शेट्टी के बेटे के गुरु बने टाइगर श्रॉफ, वायरल हुआ वीडियो
शिल्पा शेट्टी के बेटे के गुरु बने टाइगर श्रॉफ, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद लगातार डिमांड में बने हुए हैं. उन्हें लगातार फिल्में मिलती जा रही हैं और इसी के चलते वो काफी चर्चा में भी हैं. बॉलीवुड में ना सिर्फ स्टार्स बल्कि स्टार किड भी एक्टर के फैन बन चुके हैं. इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का बेटा वियान का भी नाम जुड़ चुका है. हाल ही में वो शिल्पा के बेटे को ट्रैन करते नज़र आये हैं जिसका वीडियो सामने आया है. आइये आपको बता दें.

एक्टर टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का प्रमोशन जोरशोर से कर रहे हैं. हाल ही में प्रमोशन के दौरान डांस रियालिटी शो पर पहुंचे थे. जहां बच्चों ने एक से बढ़कर एक डांस परफॉर्मेंस दिए, जिसमें शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान भी शामिल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, वियान ने शो में शानदार स्टंट से ना सिर्फ लोगों को बल्कि टाइगर श्रॉफ को भी हैरान कर दिया. खास बात है कि शिल्पा शेट्टी इस शो में जज की भूमिका में थी. यहां देख सकते हैं ये वायरल वीडियो.

शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-''छोटा सा जिमनास्टिक्स स्टूडेंट गुरू (स्टूडेंट ऑफ द ईयर) के सामने अपनी स्किल्स दिखाते हुए. वियान ने आज अपना पहला बैक फ्लिप किया. टाइगर वियान का आदर्श बनने के लिए शुक्रिया''. बता दें कि शो के दौरान वियान के स्टंट स्किल्स को देखते हुए वहां मौजूद लोगों ने काफी तारीफ की थी. यानि विहान भी स्टंट बाज़ी में कुछ कम नहीं हैं. 

सलमान की माँ के लुक से प्रेरित है दिशा पटानी का 'स्लो मोशन' लुक

काजल अग्रवाल ने कराया सेक्सी फोटोशूट, ऐसे लूटी महफ़िल

तो अपने खास दोस्त अर्जुन की शादी पर बोली परिणीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -