फराह खान ने लिया PM मोदी को आड़े हाथ, इस तरह से जाहिर की नाराजगी
फराह खान ने लिया PM मोदी को आड़े हाथ, इस तरह से जाहिर की नाराजगी
Share:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) में बॉलीवुड (Bollywood) के भी कई दिग्गज अपनी दिलचस्पी जग जाहिर करते हुए नजर आ र रहे हैं और बॉलीवुड के कलाकारों के अलावा उनके परिवार वाले भी खुलकर अपनी राय इसके लिए रखते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता संजय खान (Sanjay Khan) की बेटी फराह अली खान (Farah Ali Khan) भी कुछ ऐसा ही करते हुई देखीं जा रही हैं. फराह ने पीएम मोदी के राजीव बयान राजीव गांधी वाले बयान पर टिप्पणी की है और अपने ट्विटर अकाउंट पर फराह ने लिखा है कि पीएम मोदी राजीव गांधी के बारे में क्या सोचते हैं, इससे क्या फर्क पड़ता है. उनकी राय क्यों मायने रखती है. वह तो हमेशा हर किसी के लिए बुरा ही बोलते हैं. सिवाय उन आतंकियों और कातिलों के खिलाफ जो उनकी पार्टी से चुनावी मैदान में हैं. 

फराह ने लिखा है कि राहुल गांधी को ऐसे आरोपों पर जवाब नहीं देना चाहिए. हालांकि कुछ देर बाद ही राहुल ने पीएम के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि अब युद्ध खत्म हो चुका है. आपका कर्म आपका इंतजार कर रहा है और मेरे पिता के बारे में अपनी आंतरिक मान्यताओं को प्रस्तुत करके आप अपनी रक्षा भी नहीं कर सकते हैं. इसी के साथ राहुल गांधी ने लिखा कि मेरे ढेर सारे प्यार के साथ आपको एक जोर का हग (गले मिलना). दूसरी ओर इस पर फराह खान ने खुशी जताते हुए लिखा है कि बेहद ही शानदार जवाब.  

इस एक्ट्रेस की चाल के दीवाने हुए लोग, जल्द इस एक्टर संग करेगी धमाल

अगर आप भी है दीपिका के फैन, तो यह तस्वीर उड़ा देगी आपके चैन

सलमान की माँ के लुक से प्रेरित है दिशा पटानी का 'स्लो मोशन' लुक

VIDEO : पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा डांस, माधुरी ने मचाई तबाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -