करण सिंह ग्रोवर को इस मशहूर एक्ट्रेस ने सबके सामने जड़ दिया था तमाचा, जानिए वजह
करण सिंह ग्रोवर को इस मशहूर एक्ट्रेस ने सबके सामने जड़ दिया था तमाचा, जानिए वजह
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर एक्टर करण सिंह ग्रोवर 23 फरवरी को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अपनी फिटनेस, लव लाइफ, किलर लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले करण सिंह ग्रोवर कई बार विवादों मे भी फंस चुके हैं. करण सिंह ग्रोवर की शादियां, तलाक बहुत चर्चाओं में रही हैं. मगर क्या आप जानते हैं अभिनेता पर धोखा देने का भी इल्जाम लग चुका है. 

वही करण सिंह ग्रोवर की दूसरी वाईफ जेनिफर विंगेट ने अभिनेता पर चीटिंग का आरोप लगाया था. खबरों के अनुसार, जेनिफर ने करण को रंगे हाथ चीटिंग करते हुए पकड़ा था. गुस्से से तिलमिलाई जेनिफर ने करण सिंह ग्रोवर को जोर का थप्पड़ जड़ा था. शो दिल मिल गए के सेट पर जेनिफर ने करण को तमाचा मारा था. इस घटना के पश्चात् उनके बीच बातचीत बंद हो गई थी. वे अपने सीन्स भी साथ में शूट नहीं करते थे. जेनिफर को पता चला था कि करण अपनी पहली वाईफ श्रद्धा निगम एवं एक्स गर्लफ्रेंड निकोल Alvares के लिए उन्हें चीट कर रहे थे. 

वही इस विवाद के कुछ समय पश्चात् उनके बीच चीजें सामान्य हुईं मगर इसका कोई फायदा नहीं हुआ. जल्द उनके बीच फिर से श्यापा हो गया था. जिसके पश्चात् दोनों ने तलाक लेने का निर्णय लिया. वही करण को लेकर बोला जाता है कि उनकी दोनों शादियां टूटने के कारण उनका किसी एवं लेडी के साथ रिश्ता होना रहा. श्रद्धा संग शादी में रहते हुए करण का नाम उनकी सह-कलाकार जेनिफर विंगेट के अतिरिक्त कोरियोग्राफर निकोल संग जोड़ा जाने लगा था. करण ने निकोल संग अपने प्यार को स्वीकार किया था. जिसके पश्चात् श्रद्धा उनसे अलग हो गई थीं. फिर कुछ वक़्त पश्चात् करण एवं निकोल का रिश्ता भी टूट गया  था. निकोल की एग्जिट के पश्चात् करण एवं जेनिफर नजदीक आए. मगर ये शादी भी नहीं चल सकी. वही जेनिफर से तलाक लेने के पश्चात् करण को फिल्म अलोन के सेट पर अभिनेत्री बिपाशा बसु से प्यार हुआ. दोनों का ये रिलेशनशिप शादी तक पहुंचा. विशेष बात ये है बिपाशा संग करण का रिश्ता आज तक बना हुआ है. दोनों आज भी एक दूसरे से बेइंतहां प्यार करते हैं.

ब‍िजनेसमैन से एक्टर बनने जा रहे है इस मशहूर अदाकारा के पति, सामने आया VIDEO

यूजर्स ने किया रुबीना दिलैक को ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब कि हो गई बोलती बंद

रिलीज हुआ शोएब-दीपिका का नया गाना 'रब ने मिलाई धड़कन', दिखा जबरदस्त अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -