एकसाथ इस फिल्म के जरिए धमाल मचाने आएँगे रणबीर और शाहरुख़!
एकसाथ इस फिल्म के जरिए धमाल मचाने आएँगे रणबीर और शाहरुख़!
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ और डैशिंग स्टार रणबीर कपूर लोगों का मनोरंजन करने में सबसे आगेरहते हैं. हाल ही में ये दोनों ही स्टार्स ‘उमंग अवॉर्ड 2019’ में शामिल हुए थे. ये अवार्ड शो खासतौर से पुलिस के सम्मान के लिए रखा गया था जहां पर कई एक्टर्स शामिल हुए थे.

‘उमंग अवॉर्ड 2019’ में रणबीर और शाहरुख़ ने मुंबई पुलिस और जनता से वादा किया कि दोनों साथ में एक कॉप ड्रामा करेंगे और पुलिस की वर्दी ऑन स्क्रीन पहनेंगे. इतना ही नहीं रणबीर ने तो इतना तक कह दिया कि जिस फिल्म में शाहरुख खान पुलिस ऑफिसर बनेंगे, उसमें वो एक हवलदार का किरदार भी कर लेंगे. सोशल मीडिया पर इन दोनों ही स्टार का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की मस्ती नजर आ रही हैं.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करे... 

इस दौरान रणबीर ने एक किस्सा भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि, 'एक बार वो रोड से जा रहे थे, तब एक पुलिस ऑफिसर ने उन्हें सलाह दी कि उन्हें एक कॉप ड्रामा करना चाहिए.' इसके तुरंत बाद ही शाहरुख ने कहा कि, ‘मैं तो 26 साल से फिल्में कर रहा हूं लेकिन अबी तक पुलिस ऑफिसर नहीं बन पाया हूं. पहले मैं पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाऊंगा, उसके बाद तुम्हारा नंबर आएगा.’ आप भी देखिए इन दोनों अभिनेता का ये मजेदार वीडियो.

रणबीर-आलिया के रिश्ते को लगी किसी की बुरी नज़र, फैंस को लग सकता है झटका

सारे जहाँ से अच्छा : शाहरुख़ के बाहर जाते ही इन दो एक्टर्स में लगी रेस, कौन बनेगा राकेश शर्मा

शाहरुख़ के 'सारे जहां से अच्छा..' छोड़ने पर हैरान हुए आमिर, कह गए कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -