शाहरुख़ के 'सारे जहां से अच्छा..' छोड़ने पर हैरान हुए आमिर, कह गए कुछ ऐसा
शाहरुख़ के 'सारे जहां से अच्छा..' छोड़ने पर हैरान हुए आमिर, कह गए कुछ ऐसा
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान से जुड़ी ये खबर काफी वक्त से मीडिया में चल रही है कि उन्होंने ‘जीरो’ के खराब प्रदर्शन के बाद से राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ में भी काम करने से इंकार कर दिया है. लेकिन इसी पर शाहरुख़ खान ने ये सफाई भी दी थी कि उन्होंने ये फिल्म नहीं छोड़ी है. हालांकि, अब तक फिल्म से निकलने की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन अब खबर ये सामने आ रही है कि आमिर खान ने इस पर चौंकाने वाला बयान दिया है. आइये जानते हैं शाहरुख़ के लिए आमिर ने क्या कहा ऐसा.

दरअसल, मीडिया ने जब आमिर खान से शाहरुख खान के ‘सारे जहां से अच्छा’ से एग्जिट होने को लेकर सवाल पूछा गया तो वो पूरी तरह से चौंक गए. आमिर ने इस सवाल पर काउंटर सवाल करते हुए पूछा कि, “क्या शाहरुख खान फिल्म नहीं कर रहे हैं? ये सिर्फ रिपोर्ट्स हैं. अभी रुकिए, और इंतजार करिए जब तक वो इसका ऐलान न कर दें.’ यानि आमिर खान को भी नहीं पता था कि शाहरुख़ ये फिल्म छोड़ रहे हैं. लेकिन शाहरुख़ भी इसके लिए इंकार कर चुके हैं कि उन्होंने फिल्म नहीं छोड़ी है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पहले इस फिल्म को आमिर खान करने वाले थे लेकिन उन्होंने किसी वजह से फिल्म से किनारा कर लिया. उन्होंने ही इस फिल्म के लिए शाहरुख खान का नाम सुझाया था. शाहरुख भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे लेकिन लगता है कि ‘जीरो’ के बाद वो अपने काम करने की नीति में बदलाव के मूड में हैं. अब देखते हैं  कौन इस फिल्म में काम करता है और कौन नहीं.

बॉलीवुड क्वीन से ज्यादा फ़िलहाल ये उनकी ये चीज़ बन रही चर्चा का विषय

कार्तिक आर्यन की स्वीट फोटो देखकर आप भी कहेंगे So Sweet..

टाइगर श्रॉफ के इस डांस वीडियो ने उड़ाए सभी के होश, क्या आपने देखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -