शादी के कुछ दिन बाद ही शिबानी ने बायो से हटाया 'श्रीमती अख्तर'
शादी के कुछ दिन बाद ही शिबानी ने बायो से हटाया 'श्रीमती अख्तर'
Share:

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस कपल ने बीते 19 फरवरी को शादी की थी। वहीं शादी के बाद उनकी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था और फैंस ने कहा था कि ये जोड़ी काफी कमाल की है। आप सभी को पता ही होगा शादी के बाद शिबानी ने फरहान अख्तर का सरनेम अपनी प्रोफाइल में जोड़ा था हालाँकि अब शादी के कुछ दिनों बाद, शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम बायो से 'मिसेज अख्तर' को हटा दिया है। आपको पता ही होगा उन्होंने पिछले महीने फरहान अख्तर से शादी की थी।

उस समय उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी डिस्प्ले पिक्चर के साथ-साथ अपना नाम भी बदल लिया है। जी दरअसल उन्होंने अपना नाम शिबानी दांडेकर-अख्तर और अपने बायो को 'निर्माता, प्रस्तुतकर्ता, अभिनेत्री, गायिका और श्रीमती अख्तर' में बदल दिया था। हालाँकि अब ऐसा नहीं है। जी हाँ, आप देख सकते हैं अब उन्होंने श्रीमती अख्तर हटा दिया है। लेकिन उनका नाम अभी भी शिबानी दांडेकर-अख्तर है। वहीं बीते गुरुवार को, शिबानी ने अपनी सास शबाना आज़मी की तारीफ की थी, जो आगामी श्रृंखला हेलो के टीज़र में दिखाई दीं।

उस टीजर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए शिबानी ने लिखा, "यह अविश्वसनीय है। @halotheseries में @azmishabana8 का इंतजार नहीं कर सकता। 24 मार्च सुपर एक्साइटेड सुपर गर्व।" वैसे शिबानी दांडेकर और फरहान के बारे में बात करें तो दोनों काफी लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे थे और अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं।

'मैं खुद घरेलू हिंसा का शिकार हूं', पूनम के आरोपों पर सैम बॉम्बे ने तोड़ी चुप्पी

कब बॉलीवुड डेब्यू करेंगी आइरा खान, जानिए जवाब

क्या 100 करोड़ की लिस्ट में शामिल होगी आलिया की गंगूबाई, जानिए अब तक का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -