बीमार हैं ऋतिक रोशन की कथित गर्लफ्रेंड सबा, अभिनेता के परिवार ने भेजा खाना
बीमार हैं ऋतिक रोशन की कथित गर्लफ्रेंड सबा, अभिनेता के परिवार ने भेजा खाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन आजकल अपने नए अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। जी हाँ, इन दिनों उनका नाम एक अदाकारा सबा आजाद संग जुड़ा है और कहा जा रहा है वह उन्हें डेट कर रहे हैं। जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि बीते कुछ दिनों में ही, ऋतिक और सबा को एक साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है और दोनों को एक-दूजे के परिवार वालों के साथ भी देखा जा चुका है। हालाँकि दोनों ने खुलकर इस बारे में कोई बात नहीं की है। वहीं अब इन सभी के बीच सबा आजाद ने ऋतिक रोशन के परिवार के लिए एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ये बताया है कि ऋतिक का परिवार उनका बेहद ध्यान रखता है और इस बात से वह भी बहुत खुश हैं।

जी दरअसल, सबा आजाद इन दिनों थोड़ा बीमार हैं और ऐसे मौके पर ऋतिक रोशन का परिवार सबा का ध्यान रख रहा है। आप सभी को बता दें कि अभिनेता के परिवार ने सबा के लिए खाना भेजा था, जिसकी झलक सबा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर दिखाई है। आप देख सकते हैं सबा ने खाने की फोटो शेयर की है। वहीं इसके साथ ही सबा ने कैप्शन में लिखा है, 'जब आप घर पर बीमार होते हो लेकिन आपको खाना खिलाने के लिए बेस्ट लोग होते हैं।'

वहीं इस तस्वीर को सबा ने कंचन रोशन, पशमीना रोशन को टैग किया है और साथ ही हाथ जोड़ने वाली इमोजी पोस्ट की। आप सभी को पता हो इससे पहले, ऋतिक रोशन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सबा आजाद की एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में सबा नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के साथ नजर आ रही थीं। जी दरसल सबा और इमाद पुणे अपने बैंड के साथ आ रहे थे, जिस वजह से ऋतिक ने सबा आजाद को बधाई दी थी।

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान स्टारर 'कभी ईद कभी दिवाली'

शादी के कुछ दिन बाद ही शिबानी ने बायो से हटाया 'श्रीमती अख्तर'

'मैं खुद घरेलू हिंसा का शिकार हूं', पूनम के आरोपों पर सैम बॉम्बे ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -