जब शाहरुख़ के साथ काम करने से मना किया इस एक्ट्रेस ने
जब शाहरुख़ के साथ काम करने से मना किया इस एक्ट्रेस ने
Share:

जहां एक समय बॉलीवुड में प्रियंका और शहरुख के प्यार के चर्चे ज़ोरों पर थे, वही अब आलम यह हो गया है कि प्रियंका किंग खान के साथ कास्ट नहीं होना चाहती. अब यह उनकी ज़िद कहें या कुछ और यह तो वही बेहतर बता सकती हैं. डायरेक्टर्स के लाख मनाने के बाद भी प्रियंका शाहरुख़ खान के साथ फिल्म 'सैल्यूट' में काम करने के लिए राज़ी नहीं हो रही हैं.

एक समय ऐसा भी आया था जब शाहरुख की प्रियंका के साथ नज़दीकियां कुछ ज्यादा ही बड़ गयी थी. उनके लव अफेयर की गूँज पूरे बॉलीवुड के गलियारों में गूँज रही थी. इसी के चलते किंग खान की पत्नी गौरी खान ने शाहरुख़ को प्रियंका से दूरी बनाने की वॉर्निंग दे दी थी. फिर भी शाहरुख़ के प्रियंका से कांटेक्ट पूरी तरह ख़त्म नहीं हुए थे. फिर फिल्म 'डॉन 2' के बाद शाहरुख़ कभी प्रियंका के साथ नज़र नहीं आये.

गौरी के इस फैसले से प्रियंका को काफी बुरा लगा था और उन्होंने भी यह ठान लिया था, कि भले ही घर पर खाली बैठना पड़े लेकिन अब वह कभी शाहरुख़ खान के साथ किसी फिल्म में काम नहीं करेंगी. अब भले शाहरुख़ अपनी फिल्म के लिए प्रियंका के साथ काम करने के लिए राज़ी हो गए हों, लेकिन, प्रियंका ने अपना रुख बदल लिया है और अब वह अपनी ज़िन्दगी में आगे बड़ चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर के बचाव में आगे आई दीपिका

सिद्धांत कपूर ने श्रद्धा कपूर को बोल दी ये बड़ी बात

इस तरह एक्टिंग वर्ल्ड में छा रहे हैं आमिर खान के पूर्व बॉडीगार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -